प्रेमिका के चक्कर में बाप की सुपारी, दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया था - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, April 30, 2021

प्रेमिका के चक्कर में बाप की सुपारी, दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया था

 


पश्चिमी यूपी के मेरठ में प्रेमिका से शादी करने के चक्कर में एक युवक ने अपने पिता की ही हत्या की सुपारी देकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया, आपको बता दें कि दो दिन पहले कोयला व्यापारी अरुण जैन की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की गई थी, पुलिस ने जब मामले में छानबीन की, तो पता चला कि आरोपी बेटी समेत कुल तीन लोग शामिल हैं, बेटी ने पिता की हत्या के लिये 10 लाख रुपये की सुपारी दी थी।


क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के ध्यानचंद नगर का है, harsh firingजहां इंपोर्टेड कोयला के बड़े व्यापारी अरुण जैन की दिनदहाड़े उन्हीं के ऑफिस में घुसकर गोलियों से भून दिया गया था, नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था।
मौके पर ही मौत
बताया जा रहा है कि बदमाशों ने अरुण जैन को तीन गोलियां मारी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई, दिनदहाड़े अंजाम दी गई इस हत्या की घटना से हर कोई सकते में था, व्यापारियों ने हत्याकांड के खुलासे के लिये पुलिस पर दबाव भी बनाया, firingपुलिस ने इस मामले की छानबीन में कई टीमें लगा दी थी, इसके बाद जब सर्विलांस टीम ने कॉल रिकॉर्ड खंगाला, तो हकीकत सामने आ गई।
पिता-पुत्र में टकराव
पुलिस ने मामले में दो हत्या के आरोपियों को धर दबोचा, सख्ती से पूछताछ करने पर हत्याकांड की वजह से पर्दा उठ गया, अरुण जैन का बेटा आयुष अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था, जबकि उसके पिता उसकी शादी किसी और लड़की से कराना चाहते थे, इसी बात को लेकर बाप-बेटे में विवाद हो गया, नाराज बेटे ने पिता की ही सुपारी दे दी, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, हत्या में इस्तेमाल हथियार तथा स्कूटी भी बरामद कर लिया गया है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment