दिग्गज राजनेता सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से निधन, ट्वीट कर दी जानकारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, April 22, 2021

दिग्गज राजनेता सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से निधन, ट्वीट कर दी जानकारी


दिग्गज राजनेता सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से निधन, ट्वीट कर दी जानकारी

 कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्सवादी) के महासचिव सीताराम येचुरी के बड़े बेटे आशीष येचुरी का कोरोना की वजह से निधन हो गया, इस बात की जानकारी वाम नेता ने खुद ट्विटर के जरिये दी है। उन्होने मुश्किल समय में उम्मीद देने के लिये लोगों का आभार जताया है, इसके अलावा दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व मंत्री डॉ. अशोक कुमार वालिया भी दुनिया को अलविदा कह गये।

येचुरी का ट्वीट
सीताराम येचुरी ने गुरुवार को ट्वीट किया, बड़े दुख के साथ मुझे आपको सूचित करना पड़ रहा है, कि मैंने आज सुबह कोरोना की वजह से अपने बेटे आशीष येचुरी को खो दिया है, जिन्होने हमें उम्मीद दी, और उसका इलाज कपने वाले डॉक्टर, नर्सेज, फ्रंटलाइन, हेल्थ वर्कर्स, सैनिटेशन वर्कर्स और हमारे साथ खड़े रहने वाले अन्य लोगों का धन्यवाद करना चाहूंगा।

सीपीआई ने दी श्रद्धांजलि
वरिष्ठ नेता के निधन पर सीपीआई एम ने श्रद्धांजलि दी है, सीपीआई एम की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक पार्टी ने कहा, सीताराम येचुरी और इंद्राणी मजूमदार के बेटे आशीष येचुरी का आज सुबह निधन होने से हमें गहरा दुख है।

शोक जाहिर
उनका कोविड से संबंधित जटिलताओं के चलते निधन हो गया, वो 35 साल के थे, पोलित ब्यूरो सीताराम और इंद्राणी, उनकी पत्नी स्वाति और बहन अखिला तथा शोक संतृप्त परिवार के अन्य सभी सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता है।

No comments:

Post a Comment