मलाइका अरोड़ा ने घर से बाहर निकाले कदम, फैंस का फिर धड़का दिल, तस्वीरें

 

मलाइका अरोड़ा ने घर से बाहर निकाले कदम, फैंस का फिर धड़का दिल, तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है, वो जब भी घर से बाहर निकलती है, तो फैंस उनकी तस्वीरें क्लिक करने को लेकर बेताब दिखते हैं, एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है, दरअसल मलाइका मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई, तो फैंस ने उनकी जमकर तस्वीरें क्लिक की, ऐक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

सड़क पर स्पॉट
मलाइका अरोड़ा सोमवार को अपने घर से बाहर निकली और मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई, आइटम डांसर ने अपने फैंस को निराश नहीं किया, उन्हें तस्वीरें क्लिक करने की इजाजत दी, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

गजब अवतार
सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहन रखा है, कोरोना से बचाव करने के लिये मलाइका ने मास्क लगा रखा है, उन्होने हाथ में मोबाइल फोन ले रखा है और कान में इयरफोन लगा दिख रहा है।

वर्क फ्रॉम होम की कही थी बात
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, बीते दिनों मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीर शेयर की थी, उन्होने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, तैयार हो जाओ, वर्क फ्रॉम होम के लिये।

0/Post a Comment/Comments