जब सचिन तेंदुलकर के घर पत्रकार बन पहुंच गई थी अंजलि, भाभी ने पकड़ी थी दोनों की चोरी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, April 25, 2021

जब सचिन तेंदुलकर के घर पत्रकार बन पहुंच गई थी अंजलि, भाभी ने पकड़ी थी दोनों की चोरी!

जब सचिन तेंदुलकर के घर पत्रकार बन पहुंच गई थी अंजलि, भाभी ने पकड़ी थी दोनों की चोरी!

 क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने जीवन में वो सबकुछ हासिल किया, जिसके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता, करियर के साथ-साथ निजी जीवन भी शानदार रहा, मास्टर-ब्लास्टर को जीवनसाथी के तौर पर अंजलि मिली हैं, दोनों के उम्र में करीब 6 साल का अंतर है, इनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

एयरपोर्ट पर देखा था
अंजलि ने सचिन तेंदुलकर को पहली बार अगस्त 1990 में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा था, अंजलि तब अपनी मां को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंची थी, जबकि सचिन इंग्लैंड से अपने करियर का पहला शतक लगाकर लौटे थे, 17 साल के सचिन को देखते हुए अंजलि अपना दिल दे बैठी, और उनका ऑटोग्राफ लेने के लिये उनके पीछे दौड़ पड़ी, सचिन के पीछे भागने के चक्कर में वो अपनी मां को रिसीव करना भूल गई, सचिन अपने भाई के साथ थे, इसलिये लड़की को अपने पीछे भागता देख शरमा कर वहां से निकल गये।

बात करना चाहती थी
एयरपोर्ट पर पहली बार सचिन को देखने के बाद अंजलि किसी तरह सचिन से बात करना और मिलना चाहती थीं, उन्होने दोस्तों की मदद से सचिन का फोन नंबर निकाला और बात करने में सफल रही, अंजलि ने फोन कर सचिन को बताया कि मैंने आपको एयरपोर्ट पर देखा था, इस पर दिग्गज बल्लेबाज ने कहा था हां मैंने भी आपको देखा था, आप मेरे पीछे भाग रही थीं। फोन पर बातचीत के बाद सचिन और अंजलि की लव स्टोरी शुरु हो गई, एक इंटरव्यू में अंजलि ने खुद बताया था कि वो सचिन से मिलने की दीवानगी में उनके घर पत्रकार बनकर पहुंच गई थी, ये दोनों की पहली मुलाकात थी, इससे सचिन का परिवार हैरान रह गया था।

भाभी ने पकड़ा
हालांकि सचिन की भाभी अंजलि को देखते ही समझ गई कि दाल में कुछ काला है, सचिन की भाभी ने अंजलि से पूछा क्या तुम सच में पत्रकार हो, दरअसल उन्होने सचिन को चॉकलेट गिफ्ट करते हुए देख लिया था, यहां से दोनों के मिलने का सिलसिला शुरु हुआ, जो लंबे समय तक चला


No comments:

Post a Comment