करण जौहर-कार्तिक आर्यन के बीच आई दरार, फिल्‍म से बाहर करने के बाद अब उठाया बड़ा कदम, भड़कीं कंगना - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, April 17, 2021

करण जौहर-कार्तिक आर्यन के बीच आई दरार, फिल्‍म से बाहर करने के बाद अब उठाया बड़ा कदम, भड़कीं कंगना

 

करण जौहर-कार्तिक आर्यन के बीच आई दरार, फिल्‍म से बाहर करने के बाद अब उठाया बड़ा कदम, भड़कीं कंगना

बॉलीवुड के जाने माने फिल्‍ममेकर करण जौहर एक बार फिर विवादों में आ गए हैं, दरअसल वजह है उनकी आने वाली फिल्‍म ‘दोस्ताना 2’ । फिल्‍म के लीड एक्‍टर कार्त‍िक आर्यन को कुछ शूट्स के बाद ही फिल्‍म से आउट कर दिया गया है । बहुत जल्‍द फिल्‍म की रीकास्टिंग की जाएगी । फिल्म से हटाने के बाद अब खबर है कि करण और कार्त‍िक दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे से दूरी बना ली है ।

20 दिनों की शूटिंग के बाबाद कर दिया गया आउट
मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक एक्टर कार्त‍िक आर्यन ने ‘दोस्ताना 2’  की 20 दिनों की शूटिंग कर ली थी, लेकिन उन्हें फिल्म के दूसरे पार्ट की स्क्र‍िप्ट को लेकर दिक्कत हो रही थी । कार्तिक की ये दखलअंदाजी, प्रोडक्‍शन को पसंद नहीं आई और इसी वजह से करण जौहर ने कार्त‍िक को फिल्म से रिप्लेस कर दिया । खबर है कि दोनों के बीच नाराजगी इतनी बढ़ गई है कि अब करण ने कार्तिक को अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स की लिस्ट से भी हटा दिया है । वहीं, कार्तिक ने भी करण जौहर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है ।

फैंस करण जौहर से नाराज
शुक्रवार को जब कार्तिक आर्यन के फिल्म ‘दोस्ताना 2’  से हटने की खबर सामने आई थी तो यह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा, एक्टर के फैंस खुलकर उनके समर्थन में आ गए । सोशल मीडिया के कई यूजर्स ‘दोस्ताना 2’ और करण जौहर को बॉयकॉट करने लगे हैं । करण जौहर पर एक बार फिर से आउटसाइडर्स से नफरत की बातें कही जाने लगीं, फैंस के मुताबिक करण ने कार्तिक के साथ ऐसा करके ठीक नहीं किया है, अब वो अपने किसी चहेते स्‍टार किड को फिल्‍म में जगह देना चाहते हैं ।

पंगा क्‍वीन भी भड़कीं
वहीं, बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत ने भी करण के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है । एक्ट्रेस ने एक के बाद एक ट्वीट कर नेपोटिज्म गैंग पर निशाना साधा । कार्तिक के पक्ष में उतरीं कंगना रनौत सुशांत का नाम लेते हुए ये तक लिख डाला कि ‘कार्तिक को अकेला छोड़ दो, सुशांत की तरह उसके पीछे मत पड़ो और उसे फांसी पर लटकने के लिए मजबूर मत करो।’ आपको बता दें अब करण जौहर  की फिल्म ‘दोस्ताना 2’  के लिए विक्की कौशल और राजकुमार राव के नाम सामने आ रहे हैं, हालांकि फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में हंगामा जारी है।

No comments:

Post a Comment