एक्‍टर अमित मिस्त्री का निधन, कई हिंदी फिल्मों में किया है काम, फैंस को झटका - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, April 23, 2021

एक्‍टर अमित मिस्त्री का निधन, कई हिंदी फिल्मों में किया है काम, फैंस को झटका

 

एक्‍टर अमित मिस्त्री का निधन, कई हिंदी फिल्मों में किया है काम, फैंस को झटका

गुजरात मूल के के लोकप्रिय अभिनेता अमित मिस्त्री का आज सुबह निधन हो गया है। मिली रिपोर्ट के अनुसार उनका निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है । मिस्‍त्री अभी सिर्फ 47 साल के थे । अपने करियर में उन्‍होंने कई चर्चित फिल्मों में काम किया था। इनमें प्रीति जिंटा स्‍टार क्या कहना से लेकर  एक चालिस की लास्ट लोकल, 99, शोर इन द सिटी, यमला पगला दीवाना, बे यार, ए जेंटलमैन शामिल हैं । मिस्‍त्री रीसेन्‍टली अमेजन प्राइम सीरीज बैंडिश बैंडिट्स में नजर आए थे ।

गुजरात के टॉप एक्‍टर
अमित मिस्‍त्री गुजरात के मंझे हुए अभिनेताओं में से एक थे। उन्होंने थियेटर में भी काम किया था । इस वजह से वो एक्टिंग की नस-नस से वाकिफ थे । अपने एक्टिंग करियर में उन्होंने कई टेलीविजन कार्यक्रम और फिल्में की थी । दिलीप जोशी के साथ भी उनके काम को खूब याद किया जाता है। इसके अलावा टीवी पर वो टी टाइम मनोरंजन जैसे कार्यक्रम में बृजेश हीरजी के साथ भी काम करते थे ।

गुजराती फिल्मों में भी किया काम
अमित मिस्‍त्री गुजराती रंगमंच की दुनिया के भी बेहद लोकप्रिय अभिनेता थे, उन्‍होंने क्षेत्रीय भाषा में ढेर सारा काम किया था । बताया जा रहा है कि अमित को आज अपने घर में दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई। अमित, अपनी बुजुर्ग मां के साथ मुंबई के पश्चिमी अंधेरी स्थित जुहू गल्ली इलाके में रहते थे।

तलाकशुदा थे अमित
उनके बारे में बताया जाता है कि वो तलाकशुदा थे। करीब 10 साल पहले उनका अपनी पत्नी से तलाक हो गया था । अमित मिस्त्री की मां ही उनके अंतिम संस्कार का काम करवा रही हैं, उनके परिवार में सभी सदमें में हैं । इतनी कम उम्र में उनका निधन शॉकिंग हैं । फैंस को भी झटका लगा है इस खबर को सुनकर, उनके साथी कलाकार निधन पर शोक व्यक्त कर उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं । अमित मिस्त्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में ‘क्या कहना’ से की थी, इसमें वो प्रीति जिंटा के किरदार प्रिया के भाई का किरदार निभाया था।


No comments:

Post a Comment