पाक पीएम इमरान खान ने जब शाहरुख को सबके सामने लगाई थी डांट, किंग खान ने खुद सुनाया था पूरा किस्सा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, April 22, 2021

पाक पीएम इमरान खान ने जब शाहरुख को सबके सामने लगाई थी डांट, किंग खान ने खुद सुनाया था पूरा किस्सा

 

पाक पीएम इमरान खान ने जब शाहरुख को सबके सामने लगाई थी डांट, किंग खान ने खुद सुनाया था पूरा किस्सा

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से मिलने और हाथ मिलाने के लिये उनके फैंस किसी भी हद तक चले जाते हैं, उनकी लोकप्रियता देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है, सबसे बड़ी बात ये है कि उनके फैंस पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी बहुत हैं, लेकिन एक बार पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने शाहरुख को डांट दिया था, इस बात का जिक्र खुद शाहरुख ने अपने इंटरव्यू में किया था, क्या है ये पूरा किस्सा आइये आपको बताते हैं।

इमरान के फैन
शाहरुख खान ने कैपिटल टॉक विद हामिद मीर को दिये इंटरव्यू में बताया था कि वो किसी जमाने में इमरान खान के फैन हुआ करते थे, किंग खान ने कहा कि तब इमरान राजनीति में नहीं थे, बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी थे।

टीम हार रही थी
शाहरुख खान इमरान खान का एक मैच देखने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर पहुंचे थे, शाहरुख ने बताया कि इमरान खान उस समय बल्लेबाजी कर थे, और पाकिस्तान की टीम हारने की कगार पर पहुंच चुकी थी, Imran Khanबावजूद इसके शाहरुख खान इमरान का ऑटोग्राफ लेने के लिये बहुत बेचैन थे। इमरान तीस रन बनाकर आउट हो गये, ऐसे में वो बहुत गुस्से में थे।


शाहरुख ने ऑटोग्राफ मांग लिया
पवेलियन की ओर जाते हुए शाहरुख खान ने इमरान से ऑटोग्राफ मांग लिया था, शाहरुख ने बताया कि कम रन पर आउट होने की वजह से इमरान बौखलाये हुए थे, उन्होने सारा गुस्सा उन पर ही निकाल दिया, शाहरुख ने कहा कि इस समय मैं कोई एक्टर नहीं था और ना ही मेरी कोई पहचान थी, ऑटोग्राफ ना देने और डांटने की बात शाहरुख खान ने कुछ साल पहले एक मुलाकात में इमरान खान को बताई थी, जिस पर पाकिस्तानी पीएम हंस पड़े थे।

No comments:

Post a Comment