धर्मेन्‍द्र-हेमा की शादी पर पहली पत्‍नी प्रकाश कौर ने ऐसे किया था रिएक्‍ट, आज तक नहीं दिया तलाक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, April 5, 2021

धर्मेन्‍द्र-हेमा की शादी पर पहली पत्‍नी प्रकाश कौर ने ऐसे किया था रिएक्‍ट, आज तक नहीं दिया तलाक

 

धर्मेन्‍द्र-हेमा की शादी पर पहली पत्‍नी प्रकाश कौर ने ऐसे किया था रिएक्‍ट, आज तक नहीं दिया तलाक

वेटरन एक्‍टर धर्मेन्‍द्र और हेमा मालिनी की लव स्‍टोरी आज भी चर्चा में रहती है, ये कपल पर्दे पर इतना खूबसूरत लगता था कि फैंस इनके दीवाने हो जाया करते थे । धमेंन्‍द्र के लिए ये दीवानगी आज भी देखने को मिलती है, हर उम्र के लोग उनके फैन हैं । धर्मेन्‍द्र और हेमा मालिनी की शादी के बाद जब सबको ये पता लगा कि उनकी पहली पत्‍नी प्रकाश कौर ने उन्‍हें तलाक नहीं दिया है तो सब हक्‍के बक्‍के रह गए थे । खुद प्रकाश को इस शादी पर क्‍या कहना था आगे बताते हैं आपको ।

प्रकाश कौर ने दिया था ऐसा रिएक्‍शन
हेमा और धर्मेंद्र की लव स्टोरी और फिर शादी पर उनकी पत्नी प्रकाश कौर का क्‍या रिएक्शन रहा होगा, ये आप भी जानना चाहते होंगे । दरअसल उनका रिएक्‍शन जानकर आप हैरान रह जाएंगे । एक पुराने इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने हेमा और धर्मेंद की शादी पर कहा कि उनकी जिंदगी में एक व्यक्ति था और रहेगा और वो धरमजी हैं, इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें लोगों की परवाह नहीं वह अपने तरीके से ही जिंदगी को एन्जॉय करेंगी।

मुझे किसी की परवाह नहीं
प्रकाश कौर ने 1981 में ये इंटरव्यू स्टारडस्ट मैगजीन को दिया था । इस इंटरव्यू में वो कहीं से भी घबराई या अकेली नहीं दिखीं, उन्‍होंने कहा कि – “मैं एक गृहणी हूं, मैं अपने घर और बच्चों से प्यार करती हूं। मेरे बारे में या मेरे रहने के तरीके बारे में लोग क्या बोलते हैं मुझे उसकी परवाह नहीं है. हर किसी का अपना लाइफ स्टाइल होता है।”

धरमजी का बहुत सम्मान करती हूं
इतना ही नहीं प्रकाश कौर ने आगे कहा- “धरम जी मेरे पहले प्यार हैं और मेरी जिंदगी में आखिरी शख्‍स हैं । वह मेरे बच्चों के पिता हैं। मैं उनसे प्यार और उनका बहुत सम्मान करती हूं । जो हो गया सो गया, मुझे नहीं पता कि इसके लिए मैं उनपर या अपने भाग्य पर आरोप लगाऊं। लेकिन एक बात निश्चित है कि वो चाहे मुझसे कितने भी दूर हो, जब भी मुझे उनकी जरूरत होती है, वो वहां होते हैं। मैंने उनपर अपना विश्वास नहीं खोया है । आखिरकार वो मेरे बच्चों के पिता हैं।”

No comments:

Post a Comment