पति सपने में करता था प्यार, प्रेग्नेंट हो गई महिला, पंचायत के सामने अजीबोगरीब दावा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, April 21, 2021

पति सपने में करता था प्यार, प्रेग्नेंट हो गई महिला, पंचायत के सामने अजीबोगरीब दावा

 

पति सपने में करता था प्यार, प्रेग्नेंट हो गई महिला, पंचायत के सामने अजीबोगरीब दावा

दुनिया से कई तरह के प्रेग्नेंसी की खबरें आते रहती है, कहीं कोई महिला काफी सालों के बाद प्रेग्नेंट होती है, तो कहीं कोई महिला एक बार में 5 बच्चों को जन्म देती है, लेकिन बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, दरअसल यहां एक महिला ने दावा किया है कि वो सपने में पति के आने से प्रेग्नेंट हो गई।

प्रेग्नेंसी से सब हैरान
ये मामला बिहार के भागलपुर का है, जहां रहने वाली एक महिला अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से चर्चा में है, दरइसल इस महिला का पति सात महीने पहले कोलकाता चला गया था, वहां से दोनों के बीच फोन पर बातें होती रहती थी, लेकिन जब दुर्गापूजा पर पति वापस घर लौटा, तो पता चला कि उसकी पत्नी तीन महीने की प्रग्नेंट है, ये जानकर घर वाले हैरान रह गये।

बीवी ने बताई अजीबोगरीब वजह
जब पति ने पत्नी की प्रेग्नेंसी की बात घर वालों को बताई, तो महिला से पूछा गया तो उसने दावा किया, कि ये बच्चा उसके पति का ही है, महिला के मुताबिक उसका पति उसके सपने में आता था, coupleमहिला ने कहा कि सपने में पति प्यार करता था, इस वजह से वो प्रेग्नेंट हो गई। महिला की बात सुनकर सुसराल वाले उसे अपने साथ रखने को तैयार नहीं हैं, पति की बहन ने पुलिस से शिकायत कर बच्चे के डीएनए टेस्ट की मांग की है, साथ ही कहा, कि अब उसकी भाभी घर वालों को दहेज के केस में फंसाने की धमकी दे रही है।

पंचायत में कही थी सपने की बात
इस पूरे मामले को लेकर पंचायत भी बैठी, पंचायत में महिला ने सपने के कारण प्रेग्नेंट होने की बात कही, इसके बाद जब उसके पति ने महिला का फोन चेक किया तो उसमें एक युवक का नंबर मिला, पति को शक है कि ये बच्चा उसी युवक का है, फिलहाल मामले की जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment