दिशा पाटनी- रात के अंधेरे में फैंस को जबरदस्त सरप्राइज, बेडरुम से शेयर कर दी बोल्ड तस्वीरें!

 

दिशा पाटनी- रात के अंधेरे में फैंस को जबरदस्त सरप्राइज, बेडरुम से शेयर कर दी बोल्ड तस्वीरें!

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार और बेबाक अंदाज के लिये जानी जाती हैं, वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं, बुधवार रात में दिशा ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी ही तस्वीरें पोस्ट की, जिन्हें देखकर फैंस एकदम एक्साइटेड हो गये। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

पहनी खास ड्रेस
इन तस्वीरों में दिशा ने लेस बॉडीशूट पहना है, तस्वीरों में उनकी अदाएं देखने लायक है, disha patani latest imagesतस्वीरों में दिशा ने अपने कर्व्स दिखाये हैं, जो किसी को भी सम्मोहित कर सकते हैं। दिशा की इन तस्वीरों पर फैंस तो एकदम मर मिटे हैं, तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में फैंस ने दिल निकालकर रख दिया है।

रात के अंधेरे में दिखाया बेडरुम
ये तस्वीरें दिशा पाटनी के बेडरूम की है, इन तस्वीरों को बड़ी ही नजाकत से खींचा गया है, disha patani photoकम लाइट में तस्वीरें बेहद शानदार लग रही हैं। सोशल मीडिया पर दिशा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, यही वजह है कि उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं।

परफेक्ट ब्यूटी
इन तस्वीरों को देखकर फैंस दिशा पाटनी को परफेक्ट ब्यूटी का खिताब दे रहे हैं, disha pataniएक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो सलमान खान के साथ राधे में नजर आने वाली हैं, फिल्म पहले 13 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन बढते कोरोना को देखते हुए ऐसा संभव नहीं हो पाया है।

0/Post a Comment/Comments