आपके विकास के पीछे नरेन्द्र मोदी का हाथ, सवाल पर ऐसा था गौतम अडानी का जवाब, वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, April 20, 2021

आपके विकास के पीछे नरेन्द्र मोदी का हाथ, सवाल पर ऐसा था गौतम अडानी का जवाब, वीडियो

 

आपके विकास के पीछे नरेन्द्र मोदी का हाथ, सवाल पर ऐसा था गौतम अडानी का जवाब, वीडियो

हाल ही में फोर्ब्स मैग्जीन द्वारा जारी लिस्ट में भारत के दूसरे सबसे अमीर कारोबारी गौतम अडानी से जब एक बार हिंदी न्यूज चैनल एबीपी न्यूज के कार्यक्रम में पूछा गया था कि जो लोग भी पीएम मोदी पर हमला बोलते हैं, वो आपका नाम लेते हैं, लोगों का कहना है कि आपके विकास के पीछे मोदी का हाथ हैं, इस पर जवाब देते हुए उन्होने कहा था कि ये सब बातें राजनीतिक फायदे के लिये उठाये जाते हैं।


क्या था सवाल
गौतम अडानी से एंकर ने पूछा कि राहुल गांधी ने गुजारत में कहा था कि अगर आपको आगे बढना है, तो आपका सरनेम अडानी होना चाहिये, गौतम अडानी ने कहा, कि राजनीतिक बयानों पर अगर मैं कुछ ना ही कहूं, तो अच्छा है, मोदी द्वारा अडानी का हवाई जहाज इस्तेमाल करने को लेकर उन्होने कहा, कि हमारा गुजरात बेस्ड कंपनी है, ऐसे में उन्हें इसका उपयोग करना आसान रहता है, जो भी उपयोग किया जाता है, उसका जो भी बिल होता है, वो चुकाया करते हैं।
राजनीतिक बातें
जब अडानी से पूछा गया कि कहा जा रहा है कि 5 प्रमुख बिजनेसमैन नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार को आगे बढा रहे हैं, आप पर भी आरोप लगाया जाता है, तो उन्होने कहा कि ये सब राजनीतिक बातें है, मैं उस पर कुछ टिप्पणी करना नहीं चाहूंगा, हमने ना तो कांग्रेस को और ना ही बीजेपी को फंड दिया है।

रॉबर्ट वाड्रा पर क्या कहा
सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को लेकर पूछे गये सवाल पर अडानी ने कहा कि वाड्रा से मेरा कोई संपर्क नहीं था, किसी एक मुलाकात को दिखा दिया जाता है, हम सिर्फ एक वाड्रा जी को ही नहीं बल्कि सभी मंत्रियों से मिलते हैं, हम उनलोगों से सलाह लेते हैं। आपको बता दें कि अडानी ग्रुप की प्रमुख कंपनियों में पोर्ट और एंटरप्राइजेज शामिल है, इन कंपनियों की रणनीति और अधिग्रहण में बेन जांदी की अबम भूमिका होती है, पिछले 2 सालों में अडानी ग्रुप ने 7 हवाई अड्डों और देश के हवाई यातायात का करीब एक तिहाई हिस्से पर नियंत्रण हासिल कर लिया है।

No comments:

Post a Comment