शेखर कपूर की पूर्व पत्नी ने प्रिटी जिंटा पर लगाया था घर तोड़ने का आरोप, जानिये पूरा मामला - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, April 21, 2021

शेखर कपूर की पूर्व पत्नी ने प्रिटी जिंटा पर लगाया था घर तोड़ने का आरोप, जानिये पूरा मामला

 

शेखर कपूर की पूर्व पत्नी ने प्रिटी जिंटा पर लगाया था घर तोड़ने का आरोप, जानिये पूरा मामला

पिछले साल फिल्ममेकर शेखर कपूर अपनी दूसरी पत्नी रहीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में थे, दरअसल तलाक लेने के 15 सालों बाद सुचित्रा ने शेखर कपूर पर संपत्ति को लेकर केस किया था, खैर आज हम आपको शेखर कपूर से जुड़ी कंट्रोवर्सीज के बारे में बताएंगे, जिसने एक समय खूब सुर्खियां बटोरी थी।

प्रिटी जिंटा पर आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेखर कपूर की पत्नी रही सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एक समय बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा पर अपना घर तोड़ने का आरोप लगाया था, सुचित्रा ने एक ब्लॉग में ये शक जाहिर किया था कि preityप्रिटी और उनके पति शेखर कपूर का अफेयर चल रहा है, कहते हैं कि ये बात जब मीडिया के जरिये सामने आई तो प्रिटी ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया।

प्रिटी रोज फोन करती थी
लेकिन इस बीच शेखर कपूर की पत्नी सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए सबको चौंका दिया, preity zintaसुचित्रा के मुताबिक उनका ब्लॉग सामने आने के बाद प्रिटी उन्हें रोज फोन करती थी और ये बात समझाती थी कि उनका शेखर के साथ कोई लिंकअप नहीं है।

दोनों का तलाक
अब ये बात सुचित्रा को कितना समझ आई, ये तो कभी सामने नहीं आ पाया, लेकिन साल 2006 आते-आते सुचित्रा कृष्णमूर्ति और शेखऱ कपूर का तलाक जरुर हो गया, वहीं प्रिटी ने 2016 में अपने लांग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी कर ली, जीन अमेरिका में बैंकर हैं।


No comments:

Post a Comment