रवि बिश्नोई ने पकड़ा सीजन का सबसे बेस्ट कैच, वीडियो हो रहा वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, April 27, 2021

रवि बिश्नोई ने पकड़ा सीजन का सबसे बेस्ट कैच, वीडियो हो रहा वायरल


रवि बिश्नोई ने पकड़ा सीजन का सबसे बेस्ट कैच, वीडियो हो रहा वायरल

 पंजाब किंग्स की टीम केकेआर के खिलाफ खेलते हुए एक बार फिर बड़ा स्कोर नहीं कर सकी, राहुल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 123 रन बनाये, हालांकि इस स्कोर पर भी टीम ने फाइट करने की कोशिश की, रवि बिश्नोई ने बायें हाथ के बल्लेबाज सुनील नरेन का शानदार कैच पकड़कर टीम की मैच में वापसी कराई, इसी इस सीजन का बेस्ट कैच कहा जा रहा है।

तीसरा ओवर
मैच के तीसरे ओवर की अंतिम गेंद पर सुनील नरेन ने बायें हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की गेंद पर बड़ा शॉट खेला, गेंद बैट से लगकर लेग साइड पर काफी ऊंची गई, डीप मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे रवि बिश्नोई ने लंबी दौड़ लगाते हुए डाइव लगाकर नरेन का उम्दा कैच पकड़ा, कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा ने इसी सीजन का बेस्ट कैच कह दिया, इस वजह से केकेआर ने 17 रन 3 विकेट गंवा दिये थे।

क्रिस जॉर्डन ने स्कोर 120 के पार पहुंचाया
कोलकाता के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, पंजाब ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 123 रन बनाये, पंजाब के लिये मयंक अग्रवाल ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाये, kl rAHUL (1)क्रिस जॉर्डन ने 18 गेंदों पर एक चौका और 3 छक्कों की मदद से 30 रन बनाये, इस वजह से टीम का स्कोर 120 से पार हो सका।

फ्लॉप शो
कप्तान केएल राहुल ने 20 गेंदों में 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 19 रन बनाये, जबकि निकोलस पूरन ने 19 गेंदों पर 1 चौके और एक छक्के की मदद से 19 रन बनाये, केकेआर के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट हासिल किये, KL Rahul (3)पैट कमिंस और सुनील नरेन को 2-2 विकेट मिले, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती ने 1-1 विकेट हासिल किया। ये पंजाब का छठां मैच था, टीम ने अब तक दो जीत हासिल किये हैं, जबकि चार मैचों में हार मिली है।

No comments:

Post a Comment