मेहरीन पीरजादा पर बेइंतहा प्‍यार लुटा रहे हैं कांग्रेस नेता भव्‍य बिश्‍नोई, शादी से पहले ही रोमांस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, April 2, 2021

मेहरीन पीरजादा पर बेइंतहा प्‍यार लुटा रहे हैं कांग्रेस नेता भव्‍य बिश्‍नोई, शादी से पहले ही रोमांस

 

मेहरीन पीरजादा पर बेइंतहा प्‍यार लुटा रहे हैं कांग्रेस नेता भव्‍य बिश्‍नोई, शादी से पहले ही रोमांस

मेहरीन पीरजादा साउथ की एक जानी मानी एक्‍ट्रेस हैं, इन दिनों वो चर्चा में है अपने होने वाले हबी भव्‍य बिश्‍नोई के साथ रोमांटिक तस्‍वीरों के कारण । भव्‍य बिश्‍नोई, हरियाणा के मशहूर नेता कुलदीप बिनोई के बेटे हैं । भव्‍य और मेहरीन ने कुछ दिन पहले ही सगाई की तस्‍वीरें शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहीं । अब कपल ने अपने प्री वेडिंग शूट की तस्‍वीरें शेयर की हैं । जो कि बेइंतहा रोमांटिक हैं ।

रोमांटिक तस्‍वीरें आईं सामने
मेहरीन हर रोज ही भव्य बिश्नोई के साथ अपनी पोस्ट शेयर करती रहती हैं, वहीं भव्य भी अपनी होने वाली वाइफ के साथ पोस्ट करने में पीछे नहीं रहते । भव्‍या का फेसबुक अकाउंट देखें तो इसमें राजनीति से जुड़ी पोस्‍ट मिलेंगी लेकिन उनका इंस्‍टा अकाउंट मेहरीन के साथ पोस्ट से भरा हुआ है । भव्य और मेहरीन शादी से पहले के अपने हर लम्‍हे को कैमरे में कैद करना पसंद कर रहे हैं  ।

प्री वेडिंग तस्‍वीरें वायरल
कपल की प्री वेडिंग रोमांटिक तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, तस्वीर शेयर कर भव्य ने कैप्शन में मेहरीन को लेकर लिखा, क्या तुम मेरे जीवनभर के लिए दोस्त बनोगी? इस पोस्‍ट पर मेहरीन ने दिल बनाकर हां कहा औरभव्य के भाई अभि बियनोई ने इस पर कमेंट किया, बेस्ट कपल ऑफ द वर्ल्ड और मेहरीन को भाभी लिखा । इन तस्वीरों में भव्य और मेहरीन रोमांटिक दिख रहे हैं । पोस्ट के कैप्शन में भव्य ने हर दिन हम और तुम भी लिखा है ।

परिवार ने किया था विरोध
भव्‍य और मेहरीन की शादी आसान नहीं रही, दोनों के परिवार इस शादी के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थे । लेकिन इनके बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग के चलते आखिरकार घर वालों ने भी इनके रिश्ते को मंजूरी दे ही दी । अपनी लाइफ में मेहरीन के आने से भव्य खुद को भाग्यशाली समझते हैं । वहीं एक  प्यारी सी तस्वीर मेहरीन ने भी शेयर की है, जिसमें वे भव्य की गोद में दिख रही हैं । एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, क्या मैं आपके साथ इस तरह रह सकती हूं…। भव्य और मेहरीन सर्दी के महीने में शादी करेंगे, दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं ।

No comments:

Post a Comment