अब प्रिटी जिंटा ने पहनी पोल्का डॉट, फैंस पूछ रहे, क्या अनुष्का-नताशा की तरह देगी गुड न्यूज! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, April 8, 2021

अब प्रिटी जिंटा ने पहनी पोल्का डॉट, फैंस पूछ रहे, क्या अनुष्का-नताशा की तरह देगी गुड न्यूज!

  

अब प्रिटी जिंटा ने पहनी पोल्का डॉट, फैंस पूछ रहे, क्या अनुष्का-नताशा की तरह देगी गुड न्यूज!

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पंजाब किंग्स की सह मालकिन प्रिटी जिंटा अब अपने पति जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजेलिस में रहती है, लेकिन इन दिनों भारत में है, मंगलवार को प्रिटी ऋतिक रोशन के घर पहुंची, घर से बाहर आते हुए दोनों को स्पॉट किया गया, इस दौरान ऋतिक ने टीशर्ट और लोअर पहनी थी, जबकि एक्ट्रेस पोल्का डॉट ड्रेस में नजर आई, प्रिटी की इस ड्रेस को देखकर सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा हो रही है।

क्या है कारण
दरअसल अनुष्का शर्मा ने जब प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, तो उन्होने भी पोल्का डॉट ड्रेस पहनी थी, वहीं हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने भी प्रेग्नेंसी के दौरान पोल्का डॉट ड्रेस पहनी थी, इसके बाद से इस ड्रेस को लेकर काफी मीम बने थे, अब प्रिटी की इस ड्रेस को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि क्या प्रिटी भी जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं, तो कोई कह रहा है कि ये बेबी वाली ड्रेस है। हालांकि कुछ फैंस ऋतिक और प्रिटी की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं, फैंस का कहना है कि दोनों को जल्द ही कोई मिल गया पार्ट-2 बनाना चाहिये।

फिल्मों से दूर होने पर बड़ा बयान
प्रिटी जिंटा ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था, मैं बॉलीवुड से इसलिये दूर हूं, क्योंकि मैं खुद को बेच नहीं सकती, मैं उन लोगों में से नहीं हूं, जो खड़े होकर किसी भी चीज की शिकायत करे, मुझे किसी को लेकर कोई शिकायत नहीं है, मैं अगर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर हूं, तो इसका मतलब मैं खुद को बेचना नहीं चाहती हूं, आप मुझे खबरों में आने के लिये फिल्मी दुनिया में अपने लिये स्पेस खरीदते नहीं देखेंगे, मैं अपने काम के लिये तारीफ चाहती हूं।

आईपीएल सीजन
आपको बता दें कि 9 अप्रैल से आईपीएल का नया सीजन शुरु हो रहा है, Preity Zintaप्रिटी जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन है, वो आईपीएल मैचों में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिये पहुंचती है, इस बार टीम नये नाम के साथ मैदान में उतरेगी।

No comments:

Post a Comment