प्यार में बना रोड़ा तो एक्ट्रेस ने भाई की करवा दी हत्या, जानिये पूरा मामला - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, April 27, 2021

प्यार में बना रोड़ा तो एक्ट्रेस ने भाई की करवा दी हत्या, जानिये पूरा मामला

 

प्यार में बना रोड़ा तो एक्ट्रेस ने भाई की करवा दी हत्या, जानिये पूरा मामला

कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे को पुलिस ने उनके भाई राकेश काटवे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है, पुलिस जांच में ये सामने आया है कि राकेश काटवे की मौत में उनकी बहन शनाया का भी हाथ है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

एक्ट्रेस का अफेयर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जांच में सामने आया कि शनाया का अफेयर नियाज अहमद कटिगार से चल रहा था, जिसे राकेश पसंद नहीं करता था, ऐसे में कटिगार ने राकेश को मारने का प्लान बनाया, पुलिस ने इस मामले में बताया कि एक्ट्रेस के भाई राकेश के शरीर के टुकड़े शहर में अलग-अलग जगहों पर मिले हैं।

शरीर के कई टुकड़े
पुलिस ने बताया कि राकेश का कटा हुआ सिर देवरागुडीहल के जंगल में मिला, जबकि शरीर के बाकी टुकड़े हुबली और गादग रोड पर मिले, वहीं इस हत्या में 4 अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है, शनाया को भी हुबली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

फिल्म प्रमोशन के लिये हुबली
बताया जा रहा है कि 9 अप्रैल को शनाया अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये हुबली गई थीं, जिसके बाद कटिगार समेत उनके अन्य साथियों ने राकेश की हत्या कर दी, हत्या करने के बाद एक दिन बाद कटिगार और उसके साथियों ने लाश के टुकड़े करके अलग-अलग जगहों पर फेंक दिये।

No comments:

Post a Comment