छत्तीसगढ पहुंचे अमित शाह, शहीदों को श्रद्धांजलि, घायलों से करेंगे मुलाकात, नक्सलियों के लिये कही ऐसी बात! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, April 5, 2021

छत्तीसगढ पहुंचे अमित शाह, शहीदों को श्रद्धांजलि, घायलों से करेंगे मुलाकात, नक्सलियों के लिये कही ऐसी बात!

 

छत्तीसगढ पहुंचे अमित शाह, शहीदों को श्रद्धांजलि, घायलों से करेंगे मुलाकात, नक्सलियों के लिये कही ऐसी बात!

छत्तीसगढ के बीजापुर और सुकमा जिले के बॉर्डर पर हुई मुठभेड़ में 24 जवानों के शहीद होने से हड़कंप मच गया है, इस नक्सली हमले पर तत्काल कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करने के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह अभी-अभी जगदलपुर पहुंचे हैं, उन्होने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।

सीएम ने किया रिसीव
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जगदलपुर में छत्तीसगढ के सीएम भूपेश बघेल ने रिसीव किया है, इसके साथ ही दोनों ने सुकमा-बीजापुर बॉर्डर पर हुए नक्सली हमले में जान गंवाने वाले सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि दी, शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद अमित शाह यहां एक उच्च स्तरीय बैठक में हिस्सा लेंगे, जिसमें सीएम भूपेश बघेल के अलावा आईबी, सीआरपीएफ और राज्य पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान मुठभेड़ में चूक पर पर मंथन के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा होगी।

घायल जवानों से मुलाकात
सरकारी सूत्रों के मुताबिक बैठक के बाद अमित शाह और भूपेश बघेल अस्पताल में घायल जवानों से मिलेंगे, इतना ही नहीं दोनों नेता सीआरपीएफ शिविर का दौरा भी करेंगे, अमित शाह 3.30 से 5.30 बजे तक रायपुर में रहेंगे, amit shah rallyइस दौरान गृहमंत्री 4 निजी अस्पतालों में जाकर घायल जवानों से मुलाकात करेंगे, फिर दिल्ली के लिये रवाना होंगे।

लड़ाई जारी रहेगी
इससे पहले अमित शाह ने कहा था कि सरकार शांति और प्रगति के ऐसे दुश्मन नक्सलियों के साथ हमारी लड़ाई ताकत के साथ जारी रहेगी और हम इसे मुकाम तक पहुंचाएंगे, amit shah41इसके साथ शाह ने ट्वीट किया, मैं छत्तीसगढ में माओवादियों से लड़ते हुए शहीद हुए हमारे वीर सुरक्षाकर्मियों के बलिदान को नमन करता हूं, राष्ट्र उनके शौर्य को कभी नहीं भूलेगा, मैं उनके परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर करता हूं।

No comments:

Post a Comment