अंकिता लोखंडे ने डीप क्लीवेज तस्‍वीरें की शेयर, यूजर बोले- पागल हो गई, क्या दिखाना चाह रही हो? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, April 24, 2021

अंकिता लोखंडे ने डीप क्लीवेज तस्‍वीरें की शेयर, यूजर बोले- पागल हो गई, क्या दिखाना चाह रही हो?

 

अंकिता लोखंडे ने डीप क्लीवेज तस्‍वीरें की शेयर, यूजर बोले- पागल हो गई, क्या दिखाना चाह रही हो?

एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, वो लगातार ही अपनी ग्‍लैमरस तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं । पिछले दिनों में अकिता ने अपनी एक के बढ़कर एक जबरदस्‍त तस्‍वीरें शेयर की हैं । लेकिन फैंस को उनकी कुछ तस्‍वीरें बिलकुल पसंद नहीं आ रही हें । उनकी एक तस्‍वीर पर फैंस बेहद नाराज हो गए हैं, यहां तक कि उन्‍हें जमकर हेट कमेंट कर रहे हैं ।

फैंस क्‍लीवेज तस्‍वीर पर हो गए नाराज
दरअसज अंकिता की एक क्‍लीवेज वाली तस्‍वीर पर फैंस ने उनको जमकर ट्रोल कर दिया है, लोगों ने उन्‍हें काफी भद्दी बातें कही हैं और पूछा है कि यह तस्वीर पोस्ट कर वह क्या दिखाना चाह रही हैं। लेकिन इस तस्‍वीर का सच ये है कि ये एक क्राप्‍ड तस्‍वीर है, यानी यह एक अकेली तस्वीर नहीं है बल्कि उनकी एक बड़ी सी तस्वीर का क्रॉप्ड हिस्सा है जो उन्होंने अलग-अलग हिस्सों में पोस्ट किया गया है।

तस्‍वीर को लेकर बेवजह हो रहीं ट्रोल
पूरी तस्‍वीर को देखें तो अंकिता लोखंडे ने खूबसूरत वाइट ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें उनका क्लीवेज भी दिख रहा है। यूजर्स अंकिता की इस तस्वीर पर बिना पूरा माजरा जाने उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने उनसे सवाल किया है कि वह इस तस्वीर में क्या दिखाना चाह रही हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या दिखाना चाह रही हो, शर्म नहीं आती। एक और यूजर ने लिखा- शर्म करो कपड़े उतारने पर उतर आई हो। दूसरे यूजर ने कहा है- ऐसा पोस्ट मत डाला करो।

हेट कमेंट
वहीं एक और और शख्स ने कहा है- पगला गई है क्या, ये क्या शेयर कर रही हो? क्या हो गया है तुमको, क्यों अजीब-अजीब हरकतें करने लगती हो तुम। कुछ ने पूछा है- क्या देखें इसमें। हालांकि अंकिता के कुछ फैंस ने ट्रोलर्स को समझाने की भी कोशिश की कि यह एक क्रॉप तस्वीर है, जो कि उनकी अलग-अलग तस्वीर का एक हिस्सा है। लेकिन ट्रोल करने वाले आंखें बंद कर उन्हें भला-बुरा सुना रहे हैं। हालांकि अंकिता को इन ट्रोल से फर्क नहीं पड़ता।

अंकिता ने वीडियो किया था शेयर
अंकिता ने वीडियो में कहा था – ‘मैं अपने डांस वीडियोज़ बनाती हूं क्योंकि मुझे अच्छा लगता है, लेकिन मैं बहुत दिनों से देख रही हूं कि लोग गालियां दे रहे हैं, बहुत गंदा-गंदा बोलते हैं, मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मुझे क्या बोलते हैं लेकिन मेरे मम्मी-पापा को बहुत बुरा लगता है। वे काफी सेंसिटिव हैं, वे इस इंडस्ट्री से नहीं हैं तो उनके लिए ये सब डाइजेस्ट करना बहुत मुश्किल होता है कि लोग ऐसे क्यों गाली देते हैं और मैंने क्या गलत किया है।’ सुशांत को लेकर ट्रोल पर भी अंकिता ने जवाब दिया था, उन्‍होंने कहा था- जो लोग आज मुझपर उंगली उठा रहे हैं, वे मेरे रिश्ते को जानते ही नहीं थे। और इतना ही था तो अब क्यों आकर लड़ रहे हैं, पहले कहां थे आपलोग? जब सारी चीजें खत्म हो रही थी हमारी लाइफ में। मुझे ब्लेम किया जाता है जबकि मेरी कोई गलती ही नहीं है।

No comments:

Post a Comment