जो चटाई बिछाते उसे ही ओढकर सो जाते थे शिवपाल यादव, मुलायम की दूसरी पत्नी ने खोला था राज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, April 22, 2021

जो चटाई बिछाते उसे ही ओढकर सो जाते थे शिवपाल यादव, मुलायम की दूसरी पत्नी ने खोला था राज

 

जो चटाई बिछाते उसे ही ओढकर सो जाते थे शिवपाल यादव, मुलायम की दूसरी पत्नी ने खोला था राज

सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने दो शादियां की है, उनकी दूसरी पत्नी का नाम साधना गुप्ता है, 2016 में मुलायम सिंह यादव के कुनबे में कलह जगजाहिर हुई थी, तब अखिलेश यादव की सौतेली मां साधना पर कई तरह के आरोप लगे, यहां तक कहा गया कि वो अपनी राजनीतिक महत्वकांक्षा को लेकर मुलायम परिवार को तोड़ना चाहती है, तब पूरे विवाद पर उन्होने मीडिया के सामने आकर अपनी सफाई दी थी।


क्या कहा था
साधना गुप्ता ने कहा था कि उन पर जो भी आरोप लगाये गये हैं, वो किसी नीच मानसिकता की उपज है, बकौल साधना अखिलेश और उनके बीच किसी तरह का मनमुटाव जैसी कोई चीज नही है, शिवपाल यादव को लेकर उन्होने कहा था कि शिवपाल के लिये मुलायम और उनके दिल में बहुत इज्जत है, उनको उनका हक मिलना चाहिये था।
गरीबी में बीता बचपन
साधना गुप्ता ने बताया था कि शिवपाल यादव ने वो दिन भी देखे हैं, जब गरीबी के कारण शिवपाल जिस दरी पर सोते थे, उसे ही ओढ कर ठंड से खुद को बचाते थे, आपको बता दें कि साधना गुप्ता परिवार में शिवपाल यादव की पत्नी के बेहद करीब हैं, कई पारिवारिक कार्यक्रमों में दोनों साथ नजर आती हैं।
परिवार में दरार
राम गोपाल यादव मुलायम सिंह के चचेरे भाई हैं, उनको लेकर साधना ने कहा था कि पता नहीं उन्होने परिवार में दरार बढाने का काम क्यों किया, मुलायम हर मौके पर राम गोपाल को इज्जत देते हैं, हमेशा उनकी सलाह को तवज्जो दी, फिर भी उन्होने मुलायम सिंह यादव का साथ नहीं दिया। साधना गुप्ता ने भावुक होते हुए ये भी कहा था कि मैंने तो उनके आंसू भी पोछे हैं, जब उनकी पत्नी का देहांत हुआ, तो वो बहुत दुखी थे, मैंने उनके पास जाकर उन्हें सांत्वना देते हुए उनके आंसू भी पोछे थे, लेकिन मेरे ऊपर आरोप लगाने में कोई भी पीछे नहीं रहा।

No comments:

Post a Comment