शादी से पहले रविन्द्र जडेजा का इनसे था अफेयर, पढिये पूरी रिपोर्ट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, April 29, 2021

शादी से पहले रविन्द्र जडेजा का इनसे था अफेयर, पढिये पूरी रिपोर्ट

 

शादी से पहले रविन्द्र जडेजा का इनसे था अफेयर, पढिये पूरी रिपोर्ट

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा इन दिनों आईपीएल में सीएसके की ओर से खेल रहे हैं, करीब तीन साल पहले जड्डू के लिये एक बुरी खबर आई थी, जब उनकी पत्नी रीवा सोलंकी के साथ एक पुलिस वाले ने बाल खींचकर मारपीट की थी, हालांकि मंगलवार सुबह ही रीवा की शिकायत पर आरोपित पुलिस वाले को गिरफ्तार कर लिया गया था।

क्या था मामला
दरअसल सोमवार शाम को जडेजा की पत्नी रीवा अपनी बीएमडब्लयू कार पर सवार थी, तभी सामने से आ रही पुलिस वाले की कार से उनकी टक्कर हो गई, जिसके बाद पुलिस वाले ने गाड़ी से उतरकर रीवा के साथ मारपीट शुरु कर दी, झगड़ा बढता देख आस-पास खड़े लोगों ने बीच-बचाव किया। रीवा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पुलिस वाले के किलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया, अप्रैल 2017 में जडेजा और रीवा शादी के बंधन में बंधे थे।

कौन है रीवा सोलंकी
रविन्द्र जडेजा की पत्नी मूलतः राजकोट की रहने वाली है, अपनी माता-पिता की इकलौती बेटी रीवा के चाचा राजकोट कांग्रेस के बड़े नेता हैं, पहली नजर में ही रीवा को दिल दे देने वाले जडेजा का ये पहला प्यार नहीं हैं,  जडेजा शादी से पहले भी अपने एक अफेयर की वजह से चर्चा में रहे हैं, दरअसल उनका नाम 2013 में चेतना झा नाम की लड़की से जुड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक 2013 में ऑस्ट्रे के भारत दौरे के दौरान दोनों जयपुर में पहली बार स्पॉट हुए थे।

जडेजा का अफेयर
पेशे से फैशन डिजाइनर चेतना और जडेजा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, आईपीएल के दौरान एक बार चेतना जडेजा के साथ टीम की बस में नजर आई थी, ऐसा माना जाता है कि ये रिलेशन 2-3 साल चला, फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। जडेजा और चेतना ने कभी भी अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात नहीं की।

No comments:

Post a Comment