पश्चिम बंगाल- छापेमारी के लिये गई बिहार पुलिस पर हमला, थानेदार को पीट-पीट कर मार डाला! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, April 10, 2021

पश्चिम बंगाल- छापेमारी के लिये गई बिहार पुलिस पर हमला, थानेदार को पीट-पीट कर मार डाला!

 

पश्चिम बंगाल- छापेमारी के लिये गई बिहार पुलिस पर हमला, थानेदार को पीट-पीट कर मार डाला!

बिहार के सीमावर्ती जिले किशनगंज के एक थानेदार की कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी है, थानेदार अश्विनी कुमार अपनी टीम के साथ वाहन चोरी के किसी मामले में छापेमारी करने के लिये गये थे, वहीं पर अपराधियों को बचाने के लिये स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया जिसमें थानेदार बुरी तरह से घायल हो गये।

थानेदार की मौत
अपराधियों का कनेक्शन पश्चिम बंगाल से जुड़ा था, इसलिये उन्होने बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले के गोवालपोखर थाने को सूचना देते हुए छापेमारी की, इस दौरान पनतापाड़ा गांव में भीड़ ने अपराधियों के बचाव में पुलिस पर हमला बोल दिया, थानेदार की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

बंगाल पुलिस पर आरोप
बंगाल पुलिस पर आरोप है कि सूचना के बावजूद बिहार पुलिस की टीम को उन्होने कोई सहयोग नहीं दिया, अब बंगाल पुलिस टीम मामले की लीपा-पोती में जुट गई है, हालांकि मामले में जांच के आदेश दिये गये हैं, कहा जा रहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

रात के अंधेरे में फायरिंग
अश्विनी कुमार की टीम पर जब हमला हुआ, तो उस समय उनके साथ थाने की पूरी टीम थी, रात के अंधेरे में अपराधियों ने पुलिस को घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, इस दौरान थानेदार को गोलियां भी लगी, थानेदार के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये इस्लामपुर ले जाया गया है।

No comments:

Post a Comment