प्‍यार की नहीं मिली इजाजत तो चुन ली मौत, सरकारी नौकरी में काम करते थे दोनों, लिपटे मिले शव - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, April 2, 2021

प्‍यार की नहीं मिली इजाजत तो चुन ली मौत, सरकारी नौकरी में काम करते थे दोनों, लिपटे मिले शव

 

प्‍यार की नहीं मिली इजाजत तो चुन ली मौत, सरकारी नौकरी में काम करते थे दोनों, लिपटे मिले शव

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हो गया, यहां शनिवार के दिन एक प्रेमी जोड़े ने कलियासोत डैम में डूबकर खुदकुशी कर ली। पास खड़े लोगों ने जब उन्‍हें देखा तो वो उन्‍हें बचाने के लिए पानी में कूदे, लेकिन उनकी जान नहीं बचा पाए । युवक-युवती आखिर समय तक एक दूसरे के साथ रहे, यहां तक कि दोनों की लाशें भी पानी से साथ में बाहर आईं ।

शवों की हुई पहचान
घटना की जानकारी मिलते ही चूनाभट्‌टी पुलिस मौके पर पहुंच गई, गोताखोरों की मदद से उनके शव को पानी से बाहर लाया गया । पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया, वो भी इस घटना को लेकर मौन हैं । प्रेमी जोड़े की पहचान 30 साल के प्रिंस मालवीय और 25 साल की विद्या चौधरी के रूप में हुई है । शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है ।

सरकारी नौकरी में थे दोनों
दोनों सरकारी नौकरी में थे, प्रिंस जहां मध्य प्रदेश चुनाव आयोग में था, तो वहीं  विद्या भोपाल जिला अदालत में जॉब करती थी। बताया जा रहा है दोनों आपस में प्यार करते थे और शादी करने वाले थे। लेकिन उन्होंने फिर आत्महत्या क्यों कर ली ये बात कोई नहीं समझ पा रहा ।

डैम के किनारे बैठे थे दोनों
आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों दो घंटे से डैम किनारे बैठे थे, लेकिन उन्होंने पानी में छलांग कब लगा ली यह पता नहीं चल पाया। पुलिस को घटना स्थल से दोनों के मोबाइल फोन मिले हैं । युवक के पास एक एक्टिवा की चाबी मिली थी, जो डैम से कुछ दूरी पर खड़ी मिली । इस गाड़ी में एक बैग रखा था, जिससे मृतकों की शिनाख्त हो सकी। वहीं दोनों के परिजनों ने पुलिस को बयान में बताया कि वह नहीं जानते कि ये दोनों एक दूसरे को कैसे जानते थे । वह कितने समय से एक दूसरे के साथ थे, परिजनों को कुछ नहीं पता । वहीं, पुलिस को शक है कि शादी ना होने के डर से दोनों ने आत्महत्या की होगी। या फिर परिजनों का दवाब में आकर ऐसा किया होगा। मामले में जांच के बाद ही कुछ सामने आ पाएगा ।

No comments:

Post a Comment