आखिर ऐसा क्या हुआ था कि आपा खो बैठीं जया बच्‍चन, 41 साल पहले जड़ दिया रेखा को तमाचा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, April 9, 2021

आखिर ऐसा क्या हुआ था कि आपा खो बैठीं जया बच्‍चन, 41 साल पहले जड़ दिया रेखा को तमाचा

आखिर ऐसा क्या हुआ था कि आपा खो बैठीं जया बच्‍चन, 41 साल पहले जड़ दिया रेखा को तमाचा

 सदाबहार एक्‍ट्रेस रेखा हाल ही में टीवी के मोस्ट पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में पहुंची थीं, यहां वो अमिताभ के गानों पर हुई परफॉर्मेंस में खूब इंज्‍वॉय करती दिखीं । रेखा कंटेस्‍टेंट के एक्‍ट के बाद जोर-जोर से ‘आई लव हिम’, ‘आई लव हिम’भी चिल्‍लाने लगीं । बहरहाल, रेखा अमिताभ के किस्‍से कौन नहीं जानता, लेकिन 41 साल पुरानी एक बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, और यह किस्सा अमिताभ और उनकी पत्नी जया बच्चन से भी जुड़ा है।

जया सब जानती थीं …
ये तब की बात है जब रेखा अज्ञैर अमिताभ एक दूसरे के प्‍यार में पागल थे । शादीशुदा अमिताभ के लिए रेखा अक्सर ही अपने प्यार का इजहार करती रहती थीं, लेकिन बिग बी हमेशा खामोश ही रहे । मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक जया ने भी इन खबरों को अच्छी तरह से ही हैंडल किया। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब जया को लगने लगा कि अब चीजें कंट्रोल नहीं हो पा रही हैं, गुस्‍से में आकर एक बार उन्‍होंने रेखा को अमिताभ के सामने ही तमाचा जड़ दिया था ।

41 साल पहले की बात
यह बात 41 साल पहले की है, उस वक्‍त ‘राम बलराम’ फिल्‍म की कास्टिंग चल रही थी । फिल्म में प्रोड्यूसर टीटो टोनी अमिताभ बच्चन और रेखा को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन जया ऐसा नहीं चाहती थीं । उन्‍होंने किसी तरह बात कर रेखा की जगह जीनत अमान को कास्ट करने के लिए प्रोड्यूसर को मना लिया। लेकिन रेखा को जब ये बात पता चली तो उन्होंने डायरेक्टर विजय आनंद को एप्रोच किया और कहा कि वह यह फिल्म करना चाहती हैं। डायरेक्टर ने प्रोड्यूसर को मनाने की बात कही । तब रेखा ने प्रोड्यूसर को फोन करके फ्री में काम करने का ऑफर दिया, जिसके बाद उन्‍होंने रेखा को ही कास्‍ट कर लिया ।


शूटिंग सेट पर पहुंचीं जया
फिल्‍म में रेखा और अमिताभ के सीन्‍स की शूटिंग शुरू हो गई थी । खबरों के मुताबिक जया, अमिताभ को रेखा के साथ फिल्म न करने के लिए समझाते हुए थक चुकी थीं। लेकिन वो भी जानते थे कि दर्शक उन्‍हें और रेखा को स्‍क्रीन पर पसंद करते हैं, उन्‍हें कई ऑफर्स भी मिल रहे थे । इसलिए वो मना नहीं कर रहे थे । जया बेहद नाराज थीं, एक दिन वो फिल्म की शूटिंग के दौरान जया पहुंच गईं। रिपोर्ट्स की मानें तो उस वक्त रेखा और अमिताभ बैठकर बातें कर रहे थे। जया से ये सब देखा नहीं गया और गुस्से में उन्होंने अमिताभ के सामने रेखा को थप्पड़ मार दिया। यह देखकर वहां मौजूद सभी लोग शॉक्ड हो गए।

No comments:

Post a Comment