बेहद सिजलिंग लग रहीं श्‍वेता तिवारी, लेटेस्‍ट फोटोशूट ने उड़ाए होश, 40 की उम्र में भी जलवा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, April 5, 2021

बेहद सिजलिंग लग रहीं श्‍वेता तिवारी, लेटेस्‍ट फोटोशूट ने उड़ाए होश, 40 की उम्र में भी जलवा

 

बेहद सिजलिंग लग रहीं श्‍वेता तिवारी, लेटेस्‍ट फोटोशूट ने उड़ाए होश, 40 की उम्र में भी जलवा

टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी 40 की उम्र में भी कमाल दिख रही हैं, उनका लेटेस्‍ट फोटोशूट सबूत है इस बात का कि एक्‍ट्रेस अब खुद पर पूरी तरह से फोकस कर रही हैं । दो-दो शादियों में धोखे खा चुकीं श्‍वेता, दोनों पतियों से अलग हो चुकी हैं । पहले पति राजा चौधरी से अलग होकर श्‍वेता ने अभिनव कोहली से शादी की थी, अब वो उनसे भी अलग हो गई हैं । श्‍वेता टीवी की एक जानी मानी एक्‍ट्रेस हैं, लेकिन इन दिनों वो अपने हॉट अवतार से सोशल मीडिया पर फैंस को हैरान कर रही हैं ।

श्‍वेता का लेटेस्‍ट फोटोशूट
अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट में श्‍वेता कमाल की दिख रही हैं, फ्रंट डीप स्लिट टॉप में वो अपने हॉट कर्व्‍स फ्लॉन्‍ट कर रही हैं । श्‍वेता पहले से ज्‍यादा बोल्‍ड और सिजलिंग लग रही हैं । तस्‍वीरों में उनका अंदाज देखने लायक है । ब्‍लैक पैंट्स, ब्‍लॉक हील्‍स और फ्लोरल टॉप में उनका लुक कमाल का दिख रहा है ।

40 की उम्र में भी जलवा
श्‍वेता तिवारी पिछले कुछ दिनों से अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं, उनके एक से बढ़कर एक लुक जबरदस्‍त दिख रहे हैं । कई फैंस तो ये तक कह रहे हैं कि उन्‍हें यकीन ही नहीं आता कि श्‍वेता 40 की हो चुकी हैं । उनका हॉट सिजलिंग अंदाज यंग एक्‍टर्स को भी टक्‍कर दे रहा ळै । श्‍वेता बेहद खूबसूरत तो हैं ही अब उन्‍होंने अपना जो ट्रासफोर्मेशन किया है वो उनके व्‍यक्तित्‍व पर 4 चांद लगा रहा है ।

किया था खुलासा
श्‍वेता ने कुछ समय पहले ही अपनी दोनों शादियों को लेकर खुलासा किया था । उन्‍होंने कहा था कि वो किस तरह से अपनी शादियों में घरेलु हिंसा की शिकार होती रही हैं । उनकी बेटी पलक ने तो ये सब तब देखा जब वो 6 साल की थीं । वहीं बेटा रेयांश भी कोर्ट कचहरी के बारे में सब कुछ जानने लगा है । श्‍वेता ने कहा कि उनके लिए ये मुश्किल समय है, लेकिन उनके पास आगे बढ़ते रहने के अलावा और दूसरा ऑप्‍शन नहीं है ।

No comments:

Post a Comment