डॉक्टर की सलाह चाहिये, या घर पर खाना, इन 3 नंबरों पर फोन कीजिए, मिलेगी सुविधा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, April 21, 2021

डॉक्टर की सलाह चाहिये, या घर पर खाना, इन 3 नंबरों पर फोन कीजिए, मिलेगी सुविधा!

 

डॉक्टर की सलाह चाहिये, या घर पर खाना, इन 3 नंबरों पर फोन कीजिए, मिलेगी सुविधा!

कोरोना महामारी में लोगों की मदद के लिये दिल्ली बीजेपी ने बड़ी पहल की है, बीजेपी ने कोरोना मरीजों तथा उनके परिवारों के लिये हेल्पलाइन नंबर जारी की है, इन नंबरों के जरिये संक्रमित व्यक्ति को मेडिकल सलाह तथा खाने की होम डिलीवरी दी जाएगी।

ये हैं तीनों हेल्पलाइन नंबर्स
हेल्पलाइन नंबर 7303414917, 9717247796 और 9958837228 है, इन नंबरों पर फोन करके सभी उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली जा सकती है, हेल्पलाइन नंबर बुधवार सुबह 10 बजे से उपलब्ध हैं, BJPइस अभियान को शुरु करने का निर्णय बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ के नेतृत्व में दिल्ली बीजेपी की बैठक में लिया गया था।

बीजेपी का अभियान
इस बारे में सोशल मीडिया पर भी जानकारी दी गई है, जिसमें कहा गया है बीजेपी चलाएगी मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान, इसके लिये हेल्पलाइन नंबर जारी किये हैं, जिस पर कॉल करके आप अपनी समस्याओं का समाधान पा सकेंगे।

घर पर खाना भी मिलेगा
दिल्ली बीजेपी मीडिया हेड नवीन कुमार ने कहा कि पार्टी कोरोना मरीजों के लिये डॉक्टरों की सलाह देने के लिये बड़े पैमाने पर अभियान चलाएगी, जिन्हें जरुरत है, उन्हें खाना भी उपलब्ध कराया जाएगा, इस बीच बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की, कि वो प्राथमिकता के आधार पर कोरोना मामलों को रोकने के लिये मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान में शामिल हों, इसे संगठन की सेवा मानें। दिल्ली में कोरोना मामले तेजी से बढ रहे हैं, मंगलवार को 24 घंटे में 28,395 केस सामने आये हैं, जबकि 277 लोगों की मौत हुई है।

https://twitter.com/BJP4Delhi/status/1384533695466381313

No comments:

Post a Comment