लड़कियों को अपनी मां के नाम पर इमोशनली ब्लैकमेल करते थे संजय दत्त, 350 औरतों से संबंध! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, April 7, 2021

लड़कियों को अपनी मां के नाम पर इमोशनली ब्लैकमेल करते थे संजय दत्त, 350 औरतों से संबंध!

 

लड़कियों को अपनी मां के नाम पर इमोशनली ब्लैकमेल करते थे संजय दत्त, 350 औरतों से संबंध!

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त अपने लव अफेयर्स और गर्लफ्रेंड्स को लेकर काफी चर्चित रहे हैं, संजू बाबा ने तीन बार शादी की, फिलहाल वो मान्यता दत्त के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं, लेकिन कहा जाता है कि संजय अपनी गर्लफ्रेंड्स को इमोशनली ब्लैकमेल करते थे, ये खुलासा उनकी लाइफ पर बनी फिल्म संजू बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने किया था।

कब्र पर ले जाते
राजकुमार हिरानी के अनुसार जब भी संजू को किसी लड़की से प्यार होता, तो वो किसी की भी कब्र पर ले जाते और कहते थे कि  वो उसे उनकी मां से मिलवाने लाये हैं, जिससे लड़की का उनसे इमोशनली अटैचमेंट हो जाता था, लेकिन सच्चाई ये है कि उनकी मां की कब्र कहीं और थी।

350 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध
संजू बायोपिक में बताया गया है कि संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड्स रही हैं, उन्होने करीब 350 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाये हैं। इसके साथ ही फिल्म में उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई और बातों के बारे में बताया गया है।

आतंकवाद का आरोप
आपको बता दें कि संजय दत्त पर आतंकवादी होने का भी आरोप लग चुका है, 1993 सीरियल ब्लास्ट में उनका नाम सामने आया था, फिर बाद में पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार भी किया था, हालांकि आतंकवाद के केस से वो बरी हो चुके हैं और हथियार रखने के लिये 5 साल की जेल काट चुके हैं।

No comments:

Post a Comment