‘हैवान’ बना सुहाग, पति ने पत्नी के चेहरे पर किये चाकू से 300 बार वार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, April 10, 2021

‘हैवान’ बना सुहाग, पति ने पत्नी के चेहरे पर किये चाकू से 300 बार वार


यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लिवरपूल (Liverpool) जगह में हत्या का मामला सामने आया है, जहां एक शख्स के उसकी पत्नी पर अत्याचार खत्म ही ना हुए और आखिर में उसने अपनी पत्नी के चेहरे पर चाकू से 300 बार ताबड़तोड़ वार (Man Stabbed Wife Three Hundred Times) कर ड़ाले. इस घटना के बाद आरोपी की बेटी ने अपने पिता को पिता मानने तक से इनकार कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस खतरनाक  दोषी का नाम जॉर्ज लेदर है, जिसकी उम्र 60 साल की है. कोर्ट में जॉर्ज की बेटी ने अपने पिता को हैवान बताया है और कहा कि मैं इसको अपना पिता नहीं मानती. इसने मेरी मां पर 300 बार वार (Man Stabbed Wife 300 Times With Knife) किए हैं. इसके आगे बेटी ने मां को याद करते हुए कहा कि मेरी मां की जिंदगी इस आदमी ने खराब कर डाली थी. रोज  वह मेरी मां को परेशान करता था. मेरी मां को मारते वक्त भी उसको दुख ना हुआ और ना ही मारते हुए उसको जरा सा भी दुख नहीं था. घर में मां का शव पड़ा हुआ था,  हम सभी रो रहे थे और जॉर्ज बाथरूम में आराम से नहा रहा था.

इस केस की सुनवाई लिवरपूल कोर्ट में हुई , जिस दौरान बताया गया कि आरोपी को इस बात का शक था कि उसकी पत्नी का चक्कर किसी दूसरे शख्स से  है. ज्ञात हों कि पीड़िता 3 बच्चों की मां थी और उसकी उम्र 56 साल थी. पुलिस ने जब पूछताछ की तो दोषी जॉर्ज अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने बताया कि उसने  इस घटना को 16 नवंबर, 2020 को अंजाम दिया था. सुनवाई के दौरान जस्टिस ने कहा कि बहुत ही बर्बरता का मामला है. इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. दोषी ने अपनी पत्नी को बहुत दर्द भरी मौत दी.  जिसके बाद  कोर्ट ने दोषी को बीते दिन शुक्रवार को उम्रकैद की सजा सुना दी है और इसके साथ ये भी आदेश दिया है कि 18 साल से पहले दोषी पैरोल पर जेल से बाहर नहीं आ सकता है.

No comments:

Post a Comment