पति से हुआ तलाक तो इस महिला ने अपने 29 साल बड़े अपने ससुर को बना लिया जीवनसाथी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, April 21, 2021

पति से हुआ तलाक तो इस महिला ने अपने 29 साल बड़े अपने ससुर को बना लिया जीवनसाथी


वॉशिंगटन।
 शादीशुदा जीवन में सफल नहीं होने पर अधिकांश प्रेमी दूसरा रास्ता तलाश कर नई जिन्दगी शुरू करते हैं। बिखरे हुए घर से नया घर, नया रिश्ता बनाते हैं। अमेरिका के केंटुकी में रहने वालीं 31 वर्षीय एरिका क्विग्ग ने भी यही किया। उसने भी अपना घर बसाया लेकिन उन्होंने किसी और को नहीं बल्कि अपने सौतेले ससुर को ही जीवनसाथी बना लिया। क्विग्ग का अपने पति जस्टिन टॉवेल से तलाक हो गया था। जिसके बाद उन्होंने अपने 60 साल के सौतेले ससुर से शादी रचाया। एरिका क्विग्ग की 19 साल की उम्र में स्थानीय कारखाने में काम करने वाले जस्टिन टॉवेल से शादी हुई थी। दोनों का एक बच्चा भी है। आपसी विवाद के कारण 2011 से संबंधों में दरार पड़नी शुरू हो गई। इस दौरान एरिका सौतेले ससुर जेफ क्विगल के करीब चली गईं। दोनों में प्रेम का रिश्ता बनने लगा। 2017 में जब एरिका और जस्टिन का तलाक हुआ तो सौतेले ससुर ने महिला को शादी का प्रस्ताव दिया। कुछ समय तक एरिका ने इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया लेकिन फिर उन्होंने हामी भर दी।

उम्र में 29 साल का अंतर होने के बावजूद दोनों आज दोनों पति-पत्नी के रूप में जिंदगी का आनन्द ले रहे हैं। शादी के एक साल के अंदर ही एरिका क्विग्ग ने एक बेटी को भी जन्म दिया। अब दोनों बच्चे अपनी मां के साथ ही रहते हैं। अपने फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए महिला ने कहा कि मैं पूर्व पति जस्टिन की बहन के माध्यम से जेफ को जानती थी। जब उन्होंने मुश्किल वक्त में सहारा दिया, तो मुझे लगा कि हमारी जोड़ी अच्छी रहेगी।

एरिका क्विग्ग ने कहा कि जेफ का दिल अब भी जवान है जबकि मैं उनसे ज्यादा उम्रदराज लगती हूं। एरिका के पहले पति जस्टिन ने भी दूसरी शादी कर ली है और दोनों अपने पहले बेटे की कस्टडी को बांटते भी हैं। ये दोनों परिवार आसपास ही अलग-अलग घरों में रहते हैं। महिला के पहले पति जस्टिन ने कहा कि हमारे बीच अब सब कुछ अच्छा है। दोनों के बीच अब अच्छे रिश्ते हैं। अब हमारे बीच कोई नफरत नहीं है। हम अपने बेटे के बारे में बात करते हैं और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

ससुर से एरिका के पति बने जेफ ने कहा कि उन्हें एरिका में अपनी पहली पत्नी दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि हम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और हर पल का आनंद ले रहे हैं। हमने उम्र के अंतर पर कभी गौर नहीं किया है। हम अपने फैसले से बेहद खुश हैं। एरिका को विंटेज फैशन शो में जाने का शौक था और जेफ क्विगल इस तरह के शो आयोजित करते थे. इस दौरान दोनों को एक-दूसरे को करीब से जानने का मौका मिला था।

No comments:

Post a Comment