हनी सिंह के साथ हो रही इस एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल, हर तरफ चर्चे, जानें कौन है ये Pretty Face


हनी सिंह के साथ हो रही इस एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल, हर तरफ चर्चे, जानें कौन है ये Pretty Face

 मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह का लेटेस्ट गाना ‘शोर मचेगा’ रीसेन्‍टली रिलीज हुआ है । उनके हर गाने की तरह इस गाने की भी जमकर चर्चा है । इस गाने को यू-ट्यूब पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है, इस गाने की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वारल हो रही हैं । जी हां, इस गाने में डांस कर रही लड़की के साथ हनी की बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर हो रही हैं । लोग जानना चाह रहे हैं कि वो कौन हैं ।

श्रुति सिंह का पहला गाना
वीडियो में हनी सिंह के साथ जो मॉडल-डांसर दिख रही हैं वो श्रुति सिंह है । श्रुति का ये पहला एलबम है । इस गाने के लिए उन्‍होंने खूब मेहनत की है, और इस सॉन्‍ग के हिट होने के बाद साफ है कि श्रुति का ये अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। श्रुति ने इस गाने के सेट से कुछ तस्वीरें भी हनी सिंह के साथ शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बेहिचक दिखीं
सॉन्‍ग में श्रुति ने एक से एक बोल्ड पोज दिए हैं, वो बिलकुल भी नर्वस महसूस नहीं कर रही हैं । हनी सिंह के साथ उनका ये बेहद बोल्‍ड लुक फैंस के बीच चर्चा में हैं । यही वजह है कि गाने की रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर हनी सिंह से ज्यादा श्रुति की ही चर्चा हो रही है ।

मुंबई सागा फिल्‍म का गाना
यह गाना जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म मुंबई सागा का पहला गाना है । इस गाने को श्रुति सिंह की आदाओं के कारण और हनी सिंह के खास अंदाज के कारण ट्रेलर से भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है । इस गाने के बाल ही हैं शोर मचेगा और अब वाकई गाने ने जमकर शोर मचा दिया है । श्रुति सिन्हा एक डांसर, कोरियाग्राफर और मॉडल हैं, वो एक टीवी पर्सनैलिटी भी हैं । श्रुति ने ‘स्‍प्‍ल‍ि‍ट्सविला 11’ जीता है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments