रिया ने ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की इंटीमेट तस्वीरें, करण के साथ लिप किस वाली Photo Viral

 

रिया ने ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की इंटीमेट तस्वीरें, करण के साथ लिप किस वाली Photo Viral

वेटरन सुपरस्टार अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड करण बुलानी संग कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं । आपको बता दें रिया लंबे समय से करण के साथ रिलेशन में हैं । ऐसे में उन्होंने जो करण के साथ लेटेस्ट इंटिमेट तस्वीरें शेयर की हैं वो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं ।

वीकेंड पार्टी की तस्‍वीरें
दरअसल ये इंटिमेट तस्‍वीरें रिया और करण की वीकेंड पार्टी की हैं । इस पार्टी में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस में डूबे दिखाई दिए, दोनों एक दूसरे को बांहों में भरते हुए, एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए । रिया और करण बेहद खूबसूरत रिेशनशिप में हैं, ये दोनों सोशल मीडिया पर अकसर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं।

अनिल कपूर की छोटी बेटी हैं रिया
रिया कपूर अनिल कपूर की छोटी बेटी हैं और पेशे से फिल्म मेकर और डिजाइनर हैं । रिया ने बीते शुक्रवार को ही अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, इस मौके पर उनके ब्‍वॉयफ्रेंड करण ने रिया के लिए एक खूबसूरत सा मैसेज भी लिखा था । उन्होंने लिखा-  ‘एक दिन मैं भी तुम्हारी जिंदगी में उतनी ही खुशियां लाऊंगा जितनी तुम मेरे जीवन में लेकर आती हो।’

जल्‍द शादी की खबरें
मीडिया में खबरे हैं कि दोनों जल्द ही एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । रिया और करण पिछले 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दूसरे की ढेरों तस्‍वीरें देखी जा सकती हैं, दोनों ही एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं । रिया ने अब तक आइशा, खूबसूरत और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं ।

0/Post a Comment/Comments