एंटीलिया केस: सचिन वाजे मामले में मिस्ट्री वुमेन का पता चला, पहचान जुटा रही है NIA

 

एंटीलिया केस: सचिन वाजे मामले में मिस्ट्री वुमेन का पता चला, पहचान जुटा रही है NIA

मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के नजदीक विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो कार खड़ी करने के मामले में आज एक और नई बात सामने आई है । मामले में आरोपी सचिन वाजे की जांच हो रही है, पता लगा है कि सचिन वाजे मुंबई के ट्राइडेंट होटल में समय बिताते थे । अब इसी होटल से मिले सीसीटीवी फुटेज में एक मिस्ट्री वुमेन का पता चला है । एनआईए इस मामले की पहचान करने में जुट गई है ।

फर्जी आईडी के साथ रहते थे वाजे
मामले की जांच में पता चला है कि मुंबई पुलिस के निलंबित एपीआई सचिन वाज़े अपने कामकाज का ज्‍यादातर समय मुंबई के ट्राइडेंट होटल में बिताते थे, वो हफ्ते के 4 से 5 दिन ट्राइडेंट होटल में ही रहा करते थे । एनआईए की जांच टीम ने ट्राइडेंट होटल में सर्च अभियान भी चलाया । इस दौरान एनआईए ने कई सीसीटीवी डीवीआर भी जब्‍त कर लिए हैं । जांच के दौरान ये भी पता चला था कि सचिन वाज़े एक फर्जी पहचान पत्र बनाकर ट्राइडेंट होटल में रहा करते थे ।

दिखी मिस्‍ट्री वुमेन
होटल ट्राइडेंट के CCTV कैमरे में एक महिला भी दिखाई दी हैं । टीमें इस महिला की पहचान करने में जुटी हैं । CCTV में दिख रही महिला ने हाथों में नोट गिनने की मशीन ली हुई है, लेकिन उसके चेहरे पर मास्क लगा हुआ है । इसी वपह से महिला की पहचान करना मुश्किल हो रहा है । इसके साथ ही एनआईए ने लॉबी, लिफ्ट से होते हुए रूम तक करीब 35 से 40 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी जमा कर ली है । एनआईए सूत्रों के मुताबिक महिला पुलिस महकमे की नहीं बताई जा रही है ।

शिंदे की करीबी
सूत्रों के अनुसार एनआईए को शक है कि ये मिस्‍ट्री वुमेन मनसुख की हत्या के आरोपी विनायक शिंदे की करीबी हो सकती है, जो सचिन वाज़े के लिए काम करती होगी । एनआईए बहुत जल्द इस बारे में भी विनायक से पूछताछ करने की कोशिश करेगी । महिला का संबंध गुजरात से बताया जा रहा है । फुटेज से पता चला है कि वाज़े इस महिला के साथ होटल में एक ही कार में 16 फरवरी को आया था, लेकिन पहले वाज़े होटल के अंदर जाता है और फिर बाद में ये महिला अंदर जाती है । पूछताछ में वाजे ने किसी भी महिला को पहचानने या उसके साथ होने से इनकार किया है।

0/Post a Comment/Comments