Nia Sharma ने ब्लैक कोट में शेयर की तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा ‘दीदी शर्म करो सब..’

 Nia Sharmaटीवी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अधिकतर अपनी बोल्ड अदाओं के लिए चर्चाओं में रहती है। आए दिन उनके द्वारा नए नए वीडियोज़ फोटोज सोशल मीडिया में शेयर किए जाते है, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो जाते है। अब एक बार फिर से निया ने अपनी हॉट अदाओं का जादू सब पर चला दिया है। अबकी बार निया काले कलर के पैंट और कोट पहन कर जल्वा बिखेर रही हैं। उनकी इस फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। एक ओर जहां कुछ लोग निया की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग निया की इस फोटो पर उन्हें खरी कोटी सुना रहे हैं।

कैप्शन में लिखी ये बात

एक बार निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। उनकी इन तस्वीरों में वो ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा है कि, टैन लाइनें ब्लर लाइनों की तुलना में बेहतर होती हैं!. फोटो में निया ने टॉप के साथ ब्लैक कोट कैरी किया हुआ है, जो उनके लुक को काफी हॉट बना रहा है। खुले बालों में निया की अदाएं जानलेवा लग रही हैं। इसी के साथ निया अपने गले में गोल्डन कलर की चेन भी पहनी हुई हैं।

यूजर्स ने किए कमेंट्स

कुछ लोगों ने निया की तारीफ की है, तो कुछ लोग इसमें निया को फटकार लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि  सुपर हॉट। तो वहीं एक इंस्टा यूजर ने लिखा है कि , वॉव।  एक यूजर ने लिखा कि, आप मेरी फेवरेट हो। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, जान लेकर रहोगी मैडम आप। तो वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। इनमें से एक ट्रोलर्स ने लिखा है, दीदी शर्म करो सब कुछ दिख रहा है। यूजर के इस कमेंट पर निया के एक सपोर्टर ने लिखा है, आप प्रेरणा हैं, नफरत करने वालों की परवाह मत करो।

0/Post a Comment/Comments