सुशांत केस- NCB ने दाखिल की 30 हजार पन्नों की चार्जशीट, रिया और उनका भाई मुख्य आरोपी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, March 5, 2021

सुशांत केस- NCB ने दाखिल की 30 हजार पन्नों की चार्जशीट, रिया और उनका भाई मुख्य आरोपी!

 

सुशांत केस- NCB ने दाखिल की 30 हजार पन्नों की चार्जशीट, रिया और उनका भाई मुख्य आरोपी!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच करने वाले एनसीबी ने शुक्रवार को एनडीपीएस कोर्ट में चार्जशीट फाइल कर दी है, तीस हजार पेज की चार्जशीट में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बयान को भी जोड़ा गया है, 5 आरोपी फरार बताये गये हैं, जबकि रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शोविक चक्रवर्ती मुख्य आरोपी है।

चार्जशीट तैयार
इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के करीबियों तथा कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर शामिल किया गया है, ड्रग्स बरामदगी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट फॉरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर चार्जशीट तैयार की गई है।

कोर्ट पहुंचेंगे
एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ये चार्जशीट लेकर कोर्ट पहुंचेंगे, एनसीबी सूत्रों के अनुसार इस मुख्य चार्जशीट के तीन महीने के बाद एनसीबी एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी कोर्ट में पेश कर सकती है, Sushant Fatherजिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर का नाम भी हो सकता है, इनके खिलाफ भी एनसीबी को कई सबूत मिले थे, जिसकी जांच अभी जारी है, ये चार्जशीट 15/2020 कंप्लेंट केस मामले में दाखिल हो रही है।

बीते साल जून में सुशांत का निधन
आपको बता दें कि बीते साल जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाये गये थे, शुरुआत में मामले को आत्महत्या ही माना गया, sushant 1हालांकि सुशांत के परिजनों की शिकायत के बाद मामले में सीबीआई भी शामिल हुई, इतना ही नहीं बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने खासतौर से जांच के लिये बिहार पुलिस की टीम मुंबई भेजी थी। मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद एक्टर और एक्ट्रेस तक एनसीबी की शिकंजा पहुंचा, रिया उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को जेल हुई, मामले में जिन ड्रग पैडलर्स का नाम आया था, उनमें से कई अभी भी सलाखों के पीछे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment