Mahashivratri 2021: इन 5 राशियों को मिलेगी खुशखबरी, पूरी होगी मन की मुराद - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, March 10, 2021

Mahashivratri 2021: इन 5 राशियों को मिलेगी खुशखबरी, पूरी होगी मन की मुराद

 mahashivratri rashifalइस वर्ष भगवान शिव की आराधना का पर्व महाशिवरात्रि (Mahashivratri) 11 मार्च को मनाया जाएगा. इस त्योहार को लेकर शिवभक्तों में काफी उत्साह देखने को मिलता है और पर्व से पहले ही त्योहार की तैयारियां आरंभ हो जाती हैं. महाशिवरात्रि साल में सिर्फ एक बार आती है और इसका काफी महत्व होता है. ऐसी मान्यता है कि जो व्यक्ति इस शुभ दिन पर उपवास करता है और भगवान शिव की सच्चे मन से भक्ति करता है.

उसकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं और शिव का आशीर्वाद प्राप्त होता है. महाशिवरात्रि का हर राशि पर अलग प्रभाव रहेगा. तो आइए जानते हैं कि किन राशियों को महाशिवरात्रि पर भगवान शिव का आशीर्वाद मिलेगा और किनका सोया हुआ भाग्य जाग उठेगा. 

मेष राशि
इस राशि के जातकों के लिए महाशिवरात्रि शुभ रहेगी. कार्यक्षेत्र में अधिकारी वर्ग के साथ सामंजस्य बनाकर चलना लाभ देगा. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी और खराब सेहत में सुधार नजर आएगा.

वृषभ राशि
इस राशि के लिए महाशिवरात्रि का सप्ताह अच्छा होने वाला है. धन संबंधी मामले में आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है. वहीं मकान या जमीन से जुड़े कार्यों में भी सफलता मिलने के संकेत हैं.

मिथुन राशि
इस सप्ताह आप अपने दम पर किसी बड़े मुकाम को हासिल कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में स्थितियां सामान्य रहेंगी. सीनियर और कार्यक्षेत्र से जुड़े लोग आपके काम से प्रभावित होंगे. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा कर सकते हैं.

कर्क राशि
वैसे तो कर्क राशि के लिए महाशिवरात्रि का पर्व खास है. लेकिन जीवनसाथी से विवाद में न उलझें. आर्थिक स्थिति में प्रगति मिल सकती है. इसके अलावा नौकरी से संबंधित कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है.

सिंह राशि
इस राशि के जातकों का कार्यक्षेत्र में मतभेद हो सकता है. सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं. इसलिए अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखें और खानपान ठीक रखें.

तुला राशि
किसी भी फाल्तू के वाद-विवाद में न पड़े. जितना हो सके लड़ाई-झगड़ों से बचकर चलें. यह हफ्ता छात्रों के लिए विशेष फल देने वाला है और धन लाभ भी हो सकता है.

कन्या राशि
कार्यक्षेत्र से संबंधित शुभ समाचार प्राप्त होंगे. छात्रों के लिए सप्ताह बेहद लाभकारी होगा. सरकारी लाभ मिलने के संकेत हैं. व्यापारियों को कारोबार में लाभ मिल सकता है. बस धैर्य बनाकर रखें.

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों का संबंध अधिकारी वर्ग के साथ मजबूत होगा. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए सप्ताह लाभकारी है. काफी दिनों से खराब चल रही सेहत में सुधार होगा. लेकिन दांपत्य जीवन में दिक्कतें आ सकती हैं.

धनु राशि
इस सप्ताह परिवार के सदस्यों के साथ मनमुटाव होने की संभावना है. इसलिए जितना हो सके अपनी वाणी पर काबू रखें. सेहत संबंधी समस्या पर धन का व्यय संभव है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

कुंभ राशि
कार्यक्षेत्र से संबंधित कोई यात्रा कर सकते हैं और इससे आपको लाभ मिलेगा. सेहत को लेकर थोड़े परेशान रह सकते हैं. जीवनसाथी की तरफ से भरपूर सहयोग मिलेगा और धन लाभ हो सकता है.

मकर राशि
जो लोग व्यापार से जुड़े हैं वो इस सप्ताह कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं. जीवनसाथी की तरफ से सहयोग मिेगा और सेहत से जुड़ी समस्याओं से भी छुटकारा मिलेगा. आय को लेकर अगर परेशान हैं तो जल्द ही समाधान मिलेगा.

मीन राशि
यह हफ्ता कार्यक्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. धन लाभ को लेकर अगर कोई प्रयास कर रहे हैं तो जल्द ही सफलता मिलेगी. विद्यार्थियों के लिए सप्ताह अच्छे परिणाम लेकर आएगी. सरकारी कामकाज से जुड़ी बाधाएं दूर होंगी.


No comments:

Post a Comment