मलाइका अरोड़ा के साथ रोमाटिंक हुए अर्जुन कपूर, सामने आईं पार्टी की INSIDE तस्वीरें

 

मलाइका अरोड़ा के साथ रोमाटिंक हुए अर्जुन कपूर, सामने आईं पार्टी की INSIDE तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक बार फिर साथ-साथ नजर आए हैं । मलाइका की बहन अमृता अरोड़ ने अपने घर एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमें बॉलीवुड से उनके कई करीबी पहुंचे थे । इस पार्टी का मेन अट्रैक्‍शन मलाइका और अर्जुन कपूर ही रहे, पार्टी कई इनसाइड तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । जिनमें मलाइका के साथ कपूर और जौहर भी नजर आए हैं ।

मलाइका अर्जुन की साथ में तस्‍वीर वायरल
अमृता अरोड़ा के घर पर हुइ इस हाउस पार्टी से बॉलीवुड की हॉट जोड़ी मलाइका और अर्जुन चर्चा में हैं । दोनों ही इस पार्टी में दोस्‍तों के साथ फन करते हुए नजर आए । पार्टी की सबसे ज्यादा चर्चित तस्वीर ये है जिसमें करन जौहर के साथ मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर नज़र आ रहे हैं, इसमें अर्जुन मलाइका के कमर पर हाथ रखा हुआ है । दोनों ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में ये तस्वीर खिंचवाई है ।

अमृता के घर हुई थी पार्टी
इस पार्टी का आयोजन अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने अपने घर पर किया था । पार्टी की तस्‍वीरें इन सितारों ने अपने – अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं, कुछ उनकी स्‍टोरी पर भी शेयर की गई हैं । पार्टी में करन जौहर, नताशा पूनावाला, मनीष मल्होत्रा और करिश्मा कपूर जैसे कई सेलेब पहुंचे थे । सभी के इंज्‍वॉयमेंट की तस्‍वीरें वायरल हो रही है ।

नताशा-करिश्‍मा के साथ मनीष मल्‍होत्रा भी आए नजर
इस पार्टी में मनीष मल्होत्रा भी मौजूद रहे, इनके अलावा करिश्‍मा कपूर – करीना कपूर भी दिखीं । अमृता अरोड़ा पार्टी में नाइट ड्रेस में दिखीं तो वहीं मलाइका का ग्‍लैमरस स्‍पोर्टी लुक चर्चा में रहा । भारत में कोवीशील्‍ड बनाने वाली कंपनी के मालिक अदार पूनावाला की पत्नी नताशा पूनावाला भी इस पार्टी में शरीक दिखीं । पार्टी से करीना कपूर मिसिंग नज़र आईं ।

0/Post a Comment/Comments