Ind Vs Eng- विराट कोहली के खेलने पर सस्पेंस? क्या फिट नहीं हैं भारतीय कप्तान? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, March 20, 2021

Ind Vs Eng- विराट कोहली के खेलने पर सस्पेंस? क्या फिट नहीं हैं भारतीय कप्तान?

 

Ind Vs Eng- विराट कोहली के खेलने पर सस्पेंस? क्या फिट नहीं हैं भारतीय कप्तान?

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज में दोनों टीमें 2-2 की बराबरी पर है, विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने चौथा टी-20 मैच जीतकर सीरीज में बराबरी कर ली थी, भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिये 185 रनों का लक्ष्य दिया था, जवाब में अंग्रेज टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 177 रन ही बना सकी। भारतीय टीम ने ये मुकाबला 8 रनों से जीता था।

विराट के फिटनेस पर सवाल
दोनों टीमों की नजर अब पांचवें तथा फाइनल मैच में जीत हासिल करने पर है, लेकिन पांचवें मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की फिटनेस पर सवाल उठ रहे हैं, Virat Kohli 1दरअसल चौथे मैच के दौरान आखिरी कुछ ओवरों में मैदान से बाहर चले गये थे, आखिरी 4 ओवर में कप्तानी रोहित शर्मा ने की थी।


विराट ने दिये थे संकेत
जिसके बाद से सवाल उठ रहे हैं कि क्या निर्णायक मैच के लिये विराट कोहली पूरी तरह से फिट हैं, हालांकि विराट ने संकेत दिये थे, कि वो फिट होंगे और आखिरी मुकाबले में कप्तानी भी करेंगे, विराट ने कहा था कि Virat1चौथे मैच में फील्डिंग के दौरान मैं गेंद के लिये भागा। मैंने ड्राइव लगाया और उसे फेंक दिया, मैं सही पोजीशन में नहीं था, मैं मैदान से बाहर चला गया था, इससे पहले मैं इनर रिंग में फील्डिंग कर रहा था, तापमान गिरने से आपका शरीर सख्त हो जाता है, इसलिये मैं इसे एक झटके या चोट नहीं बनाना चाहता था, कप्तान ने कहा कि ये ज्यादा गंभीर नहीं है, मुझे शनिवार के दिन तक ठीक होना होगा, मैच शाम को है, इसलिये एक स्मार्ट फैसला लिया।

ईशान के खेलने पर सस्पेंस
आपको बता दें कि चौथे टी-20 से पहले युवा बल्लेबाज इशान किशन चोटल हो गये थे, Virat ishanजिसके बाद उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को मौका दिया गया था, माना जा रहा है कि अगर विराट कोहली नहीं खेलते हैं, तो उनकी जगह ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment