दो शादियां, हुआ तलाक, बेटी की उम्र की Girlfriend! विवादों से भरी अनुराग कश्‍यप की जिंदगी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, March 5, 2021

दो शादियां, हुआ तलाक, बेटी की उम्र की Girlfriend! विवादों से भरी अनुराग कश्‍यप की जिंदगी

 

दो शादियां, हुआ तलाक, बेटी की उम्र की Girlfriend! विवादों से भरी अनुराग कश्‍यप की जिंदगी

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इन दिनों मुश्किल में हैं । बुधवार को उनके घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड पड़ी है । बीते दो दिनों से आईटी के अधिकारी उनसे पूछताछ कर रही हैं, दावा है कि इस कार्रवाई में करीब 350 करोड़ रुपए की हेराफेरी के सबूत मिले हैं। बहरहाल अनुराग कश्यप का विवादों से पुराना नाता है, प्रोफेशनली-पर्सनली हर फ्रंट पर । उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें आगे जानें ।

2 शादियां, दोनों से तलाक
अनुराग कश्‍यप ने एक नहीं, बल्कि दो शादियां की है । लेकिन एक भी सफल नहीं रही। उनकी पहली शादी 17 साल पहले 2003 में आरती बजाज के साथ हुई थी। आरती एक जानी मानी फिल्म एडिटर हैं और वो अनुराग के साथ कई फिल्मों की एडिटिंग भी कर चुकी हैं। ये रिश्ता 6 साल चला, दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम आलिया कश्यप है। तलाक होने के बाद अनुराग ने 2011 में खुद से 11 साल छोटी एक्ट्रेस कल्कि से दूसरी शादी की । लेकिन 4 साल बाद ही ये शादी भी टूट गई ।

इनके साथ जुड़ा नाम
कल्कि से अलग होने के बाद अनुराग का नाम हुमा कुरैशी के साथ भी जुड़ा। हालांकि इनके बीच सीरियस कुछ भी नहीं था, जल्‍द ही अफवाहें भी उड़नी बंद हो गईं । लेकिन साल 2016 में अनुराग कश्यप का नाम खुद से 21 साल छोटी मीडिया स्टूडेंट शुभ्रा शेट्टी के साथ जुड़ा । जून 2017 में अनुराग ने कुछ कोजी तस्‍वीरें शेयर कर खबरों को पुख्‍ता कर दिया । इसके बाद अनुराग और शुभ्रा को कई बार साथ देखा गया । लेकिन बाद में खुद अनुराग कश्यप ने इन खबरों का खंडन किया ।

गोरखपुर से हैं अनुराग
अनुराग कश्‍यप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रहने वाले हैं । उन्होंने अपनी पढ़ाई देहरादून और ग्वालियर में की । अनुराग, ब्लैक फ्राइडे, देव डी और गुलाल जैसी फिल्‍मों के लिए जाने गए, लेकिन असली पहचान उन्‍हें मिली ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से । अनुराग इंडस्ट्री में सलमान खान से पंगा लेने वालों की लिस्‍ट में हैं । दरअसल फिल्‍म तेरे नाम पर कभी अनुराग ने भी काम किया था, लेकिन जब उन्‍होंने ये कहा कि उन्हें सलमान में यूपी का लड़का दिखाई नहीं देता तो एक दिन उन्‍हें फिल्‍म से ही बाहर कर दिया गया । पिछले कुछ सालों में अनुराग ने मोदी सरकार के विरोध में हुए कई कैंपेन में हिस्‍सा लिया है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment