आमिर खान के बेटे का जबदरस्‍त ट्रांसफॉर्मेशन, FAT to FIT अवतार में जुनैद की तस्‍वीरें वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, March 11, 2021

आमिर खान के बेटे का जबदरस्‍त ट्रांसफॉर्मेशन, FAT to FIT अवतार में जुनैद की तस्‍वीरें वायरल

 

आमिर खान के बेटे का जबदरस्‍त ट्रांसफॉर्मेशन, FAT to FIT अवतार में जुनैद की तस्‍वीरें वायरल

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के दोनों बच्‍चे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं । फिल्‍मी दुनिया से होने के बावजूद वो ग्‍लैमरस शो ऑफ से काफी अलग हैं । बहरहाल, खबर ये है कि आमिर के बेटे जुनैद खान अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं । जुनैद सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की फिल्म ‘महाराजा’ में नजर आएंगे । रीसेन्‍टली जुनैद को बहन इरा खान और पापा आमिर खान के साथ मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया । यहां जुनैद को कोई भी पहचान नहीं पाया, वजह रही उनका ट्रांसफॉर्मेशन ।

फैट टू फिट दिखे जुनैद
जुनैद खान एकदम बदले हुए अंदाज में दिखे, हल्की मूंछें, कैजुअल लुक उन्‍हें पहले से एकदम अलग दिखा रहा है । जुनैद ने काले रंग की शर्ट और ग्रे कलर की पैंट पहनी हुई थी । वो चश्मा भी पहने हुए दिखे । तस्‍वीरें क्लिक करने के लिए जुनैद ने अपना मास्‍क भी हटाया । उनकी पापा और बहन के साथ ये तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

बॉडी पर किया है काम
जुनैद खान की इससे पहले की तस्‍वीरों में वो हेल्‍दी लुक में नजर आते रहे हैं, लेकिन इस रीसेन्‍ट तस्‍वीर में साफ दिख रहा है कि अब वह स्लिम-ट्रिम हो गए हैं । जुनैद ने पैपराजी को मास्क हटाकर भी फोटो के लिए पोज दिए । जुनैद के इस लुक को देखकर लग रहा है कि उन्‍होंने अपनी फिजीक पर बेहतर तरीके से काम किया है । जुनैद का ये फैट टू फिट लुक इंटरस्टिंग और इंस्‍पायरिंग है।

किड्स के साथ कूल लुक में दिखे आमिर
मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर आमिर खान, इरा और जुनैद के साथ कूल अंदाज में नजर आए । आमिर और उनके बच्‍चों के बीच अच्‍छी बॉन्डिंग है । आमिर भी बेहद कैजुअल लुक में दिखाई दिए, उन्‍होंने ब्लू कलर की टीशर्ट और लोअर पहना हुआ था । सोशल मीडिया पर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि आमिर अपने बच्‍चों से भी यंग दिख रहे हैं । अब बात करें जुनैद की डेब्‍यू फिल्म की तो ‘महाराजा’ में जुनैद लीड रोल में दिखेंगे, उनके साथ शालिनी पांडे, शारवरी वॉघ और जयदीप अहलावत भी अहम किरदार में होंगे।

No comments:

Post a Comment