बिग बॉस की इस Ex कंटेस्टेंट की स्कर्ट में जब शख्स ने की थी हाथ डालने की कोशिश, ऐसे दिया जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, March 31, 2021

बिग बॉस की इस Ex कंटेस्टेंट की स्कर्ट में जब शख्स ने की थी हाथ डालने की कोशिश, ऐसे दिया जवाब

 

बिग बॉस की इस Ex कंटेस्टेंट की स्कर्ट में जब शख्स ने की थी हाथ डालने की कोशिश, ऐसे दिया जवाब

रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस-मॉडल सोफिया हयात सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । सोफिया की हर तस्‍वीर जमकर चर्चा में रहती हैं, होली का त्‍यौहार अभी-अभी गुजरा है और ऐसे में उनकी होली फोटो की चर्चा होनी लाजमी है । सोफिया की बेहद बोल्‍ड होली तस्‍वीरें हर साल ही शेयर होती हैं । एक्‍ट्रेस ने खुद एक होली घटना का किस्‍सा शेयर किया है, जिसके बाद वो चर्चा में आ गई हैं ।

सोफिया हयात ने शेयर किया वो बुरा अनुभव
सोफिया हयात के हवाले से मीडिया में एक खबर सामने आई है, जिसमें उन्‍होंने बताया है कि वो एक होली पार्टी में गई थीं, जहां पर कई सारे सेलेब्स आए थे। वो सभी के साथ फोटो खिंचवाने में सहज महसूस नहीं कर रहीं थीं । एक्ट्रेस के बारे में आई इस रिपेार्ट में उनके हवाले से आगे कहा गया कि पता नहीं क्यों उन्होंने वहां पर कई गोल गप्पे खाए थे, जिसमें शायद भांग जैसा कुछ मिला हुआ था। वो खाने के बाद सोफिया काफी ज्यादा खुश हो गईं और सभी के साथ फोटो क्लिक करवाने लगीं।

एक शख्‍स ने की थी बदतमीजी
सोफिया हयात ने आगे बताया कि उस पार्टी में एक शख्स ने उनकी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश की। पहली बार में उन्होंने इसे नजरअंदाज किया, लेकिन जब फिर ऐसा हुआ, उन्होंने उस शख्स को नीचे गिरा दिया। एक्ट्रेस ने वैसे इस घटना पर तो नाराजगी जाहिर की,लेकिन ये भी कहा कि उनके एक दोस्त ने उन्हें जरूरी मदद दी और उन्हें उनके घर तक पहुंचवा दिया।

अकसर शेयर करती हैं बोल्‍ड और शॉकिंग किस्‍से
ये पहला मौका नहीं है जब सोफिया ने कोई शॉकिंग किस्सा लोगों के बीच शेयर किया हो। इससे पहले भी उन्होंने कई ऐसी घटनाओं का जिक्र किया है। सोफिया कुछ समय पहले नन बन गईं थीं, लेकिन फिर उन्‍होंने खुद से छोटे शख्‍स से शादी रचा ली । सोफिया ने खुद के प्रेग्‍नेंट होने की गुड न्‍यूज भी शेयर की थी, लेकिन फिर वो पति से अलग हो गईं । अब सोफिया फिर से अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।

No comments:

Post a Comment