फटी जींस में इस एक्‍ट्रेस को बता रहे थे CM तीरथ सिंह रावत की बेटी, अब उसका सच आया सामने - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, March 20, 2021

फटी जींस में इस एक्‍ट्रेस को बता रहे थे CM तीरथ सिंह रावत की बेटी, अब उसका सच आया सामने

 

फटी जींस में इस एक्‍ट्रेस को बता रहे थे CM तीरथ सिंह रावत की बेटी, अब उसका सच आया सामने

उत्‍तराखंड के नए बने सीएम तीरथ सिंह रावत कुर्सी पर बैठते ही चर्चा में आ गए, रावत ने महिलाओं के कपड़ों पर एक ऐसा बयान दिया जिसकी वजह से खूब बवाल मचा । उन्‍होंने अपने बयान में कहा कि महिलाओं का फटी जींस पहनना संस्कार नहीं है। उनके इस बयान के बाद उनकी खूब आलोचना हुई, बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के अलावा देशभर की महिलाओं ने भी उनकी जमकर आलोचना की । विरोध के दौरान ही एक एक्‍ट्रेस की तस्‍वीरें भी वायरल हुईं, जिन्‍हें सीएम की बेटी बताया गया ।

एक्‍ट्रेस की तस्‍वीर वायरल, सीएम की बेटी बताया
तीरथ सिंह रावत के बशन का विरोध करते हुए कुछ लोगों ने फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस चित्राशी रावत की कुछ फोटोज भी वायरल कर दीं । इन तस्‍वीरों में वो फटी हुई जीन्स ही पहने दिख रहीं थीं । फोटो को वायरल करते हुए लिखा गया कि सीएम तीरथ सिंह रावत की बेटी खुद ही ऐसे कपड़े पहनती हैं । हालांकि सच्चाई इससे अलग है।

एक्‍ट्रेस ने तोड़ी चुप्‍पी
मामले में अब एक्ट्रेस ने खुद इस पर चुप्पी तोड़ी है । एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान चित्राशी ने कहा- मेरी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें मैं फटी जीन्स में नजर आ रही हूं और मुझे उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की बेटी बताया जा रहा है, जो कि गलत है। एक्‍ट्रेस ने आगे कहा, ये सच है कि मेरे पापा का नाम भी तीर्थ सिंह रावत है। लेकिन उत्तराखंड के सीएम की बेटी बताकर मेरी तस्वीरें वायरल करने वालों ने इतनी पड़ताल भी नहीं की कि आखिर सच्चाई क्या है। दरअसल, चित्राशी के पापा का नाम भी तीरथ सिंह होने की वजह से ये सारा कन्फ्यूजन हुआ।

बॉलीवुड से आलोचना
उत्तराखंड के सीएम बने तीरथ सिंह रावत ने अपने बयान में कहा था- आजकल महिलाएं फटी जीन्स पहनकर घूम रही हैं, क्या ये सब सही है। ये कैसे संस्कार हैं। बच्चों में कैसे संस्कार आते हैं, ये अभिभावकों पर निर्भर करता है। इस बयान पर अमिताभ की नातिन नव्या नवेली समेत कई सेलेब्स ने रिएक्‍ट किया । जया बच्चन ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा- ऐसे बयान एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देते। जो इस पोस्ट पर बैठे हैं उन्हें कोई भी बयान देने से पहले सोचना चाहिए फिर बयान देना चाहिए। आप आज के ज़माने में ऐसे बयान दे रहे हैं। अब क्या आप किसी का कल्चर कपड़ो से डिसाइड करेंगे। ये एक घटिया सोच है तो महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों के बढ़ावा देती है।

कुछ और रिएक्‍शन
नव्या के अलावा सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी खुद की दो फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं यहां नमी और गर्मी के कारण जीन्स नहीं पहनती हूं लेकिन मैं फटी जीन्स और टी-शर्ट से खुश हूं। उन्होंने हैशटैग करके लिखा जो लड़कियां इंडिया में रिप्ड जीन्स पहनती हैं उन्हें किसी से अनुमति लेने की जरूरत नहीं है। हम गौरवशाली भूमि कोणार्क, खजुराहो, मोढ़ेरा, थिरुयम, विरुपाक्ष से हैं। वहीं एक्ट्रेस गुल पनाग ने ट्विटर पर रिप्ड जीन्स पहने हुए एक फोटो शेयर की, कैप्शन लिखा- रिप्ड जीन्स बाहर निकालो। गुल पनाग के इस ट्वीट पर एक फैंस ने लिखा- ये काफी कंफर्टेबल होती है? इस पर गुल पनाग ने जवाब दिया- ये 11 साल पुरानी जींस है। इसलिए खराब हो गई। नहीं-नहीं फट गई ।

No comments:

Post a Comment