उत्तराखंड के CM पर भड़कीं बिग-बी की नातिन, फटी जींस पर नव्या नवेली नंदा ने दिया करारा जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, March 18, 2021

उत्तराखंड के CM पर भड़कीं बिग-बी की नातिन, फटी जींस पर नव्या नवेली नंदा ने दिया करारा जवाब


हाल ही में उत्तराखंड (Uttrakhand) के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Teerath Singh Rawat) अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. उत्तराखंड के सीएम द्वारा दिए गए विवादित बयान ने तूल पकड़ लिया है. अब इस मामले पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) नंदा का रिएक्शन भी सामने आया है. दरअसल, सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के रिप्ड यानि फटी जींस पहनने पर बयान दिया था. जो लोगों को रास नहीं आया और अब नव्या ने उनके बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. नव्या नवेली नंदा अक्सर ही महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. अब उन्होंने सीएम तीरथ सिंह रावत द्वारा दिए गए बयान पर न सिर्फ राय रखी बल्कि इंस्टाग्राम के जरिए करारा जवाब भी दिया.

कपड़े नहीं मानसिकता बदलने की जरूरत
नव्या नवेली नंदा ने सीएम तीरथ सिंह रावत के बयान का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि, हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है. नव्या ने लिखा- ‘WTF, हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलिए क्‍योंकि, यहां हैरान करने वाली चीज सिर्फ ऐसे मेसेज और कॉमेंट्स हैं जिन्‍हें समाज में भेजा जा रहा है.’ इसके आगे नव्या ने गुस्सा जाहिर करने के लिए इमोजी बनाई और कहा कि मैं अपनी रिप्ड जींस गर्व के साथ पहनूंगी.



सीएम दे सकते हैं सही माहौल?
नव्या नवेली नंदा यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि, क्‍या सीएम द्वारा हमें सही माहौल मिल सकता है. इसके अलावा उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह रिप्ड जींस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ नव्या ने लिखा- मैं अपनी रिप्‍ड जींस पहनूंगी, थैंक्‍यू, और मैं इस जींस को गर्व से पहनूंगी.

नव्या नवेली के इस रिएक्शन पर यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. नव्या के फैंस को उनका जवाब काफी पसंद आ रहा है. वैसे ये पहली बार नहीं जब नव्या ने महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर इस तरह का बयान दिया हो. इससे पहले भी नव्या अपनी राय को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं.


क्या कहा था सीएम ने?
दरअसल, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एक कार्यक्रम में महिलाओं पर विवादित बयान देते हुए कहा कि, उन्हें औरतों की फटी हुई जीन्स देखकर बहुत हैरानी होती है और सवाल उठता है इससे समाज में किस तरह का संदेश जाएगा. सीएम ने कहा, ”मैं जयपुर में एक कार्यक्रम में था और जब मैं जहाज में बैठा, तो मेरे बगल में एक बहन जी बैठी थीं. मैंने जब उनकी तरफ देखा तो नीचे गमबूट थे. जब और ऊपर देखा तो घुटने फटे थे. हाथ देखे तो कई कड़े थे. उनके साथ में दो बच्चे भी थे. उन्होंने कहा कि मैंने पूछा तो महिला ने बताया कि वो एनजीओ चलाती हैं. मैंने कहा कि समाज के बीच में घुटने फटे दिखते हैं, बच्चे साथ में हैं, क्या संस्कार हैं ये?” सीएम के इस बयान पर सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाला जा रहा हैं. वहीं कुछ लोग नए सीएम के इस बयान से काफी हैरान हैं.

No comments:

Post a Comment