बिना बात के राजेश खन्ना से अलग हो गईं थीं डिंपल, दामाद अक्षय कुमार ने दोबारा मिलावाया - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, March 10, 2021

बिना बात के राजेश खन्ना से अलग हो गईं थीं डिंपल, दामाद अक्षय कुमार ने दोबारा मिलावाया


बिना बात के राजेश खन्ना से अलग हो गईं थीं डिंपल, दामाद अक्षय कुमार ने दोबारा मिलावाया

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना ने साल 1973 में खुद से काफी छोटीं डिंपल कपाड़िया से शादी की थी । डिंपल तब इंडस्‍ट्री में बेहद नई थीं, लेकिन बॉबी फिल्‍म के कारण पॉपुलर हो गईं थीं । लेकिन राजेश खन्‍ना से एक नजर में ही उन्‍हें प्‍यार हो गया, और जल्‍द ही दोनों ने शादी भी कर ली । शादी के बाद डिंपल ने फिल्मों में काम करना लगभग बंद कर दिया था, लेकिन उनके रिश्‍ते में खटपट होने में देर नहीं लगी । महज 10 सालों में ही दोनों ने एक दूसरे से अलग रहने का फैसला कर लिया । हालांकि इसके करीब 25 साल बाद ये दोनों फिर साथ दिखे, जिसके पीछे अक्षय कुमार का हाथ रहा ।

दोबारा देखना नहीं चाहते थे
राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया के बीच रिश्ते इतने खराब
 हो गए थे कि ये दोनों एक दूसरे से कभी दोबारा मिलना तक नहीं चाहते थे । मीडिया
 रिपोर्ट के मुताबिक राजेश खन्ना हमेशा अपनी पत्नी को खुश रखना चाहते थे, लेकिन दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर समस्‍या बढ़ती ही जा रही थी । लेकिन कई सालों बाद एक समय ऐसा भी आया जब राजेश खन्ना अकेला महसूस करने लगे । तब अक्षय कुमार ने अपने ससुर की मदद की ।
डिंपल को राजेश के पास ले गए थे अक्षय
बताया जाता है कि अक्षय कुमार की पहल से ही 
राजेश खन्‍ना का टूटा हुआ परिवार दोबारा से एक हो गया । पति-पत्‍नी ने अपनी दोनों बेटियों की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ी । 25 साल बाद जब राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया साथ हुए 
तो वो एक साथ रहे । राजेश खन्ना अपनी बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना के बेहद करीब थे । राजेश खन्ना की मौत के बाद ट्विंकल ने अपने पिता की बहुत सारी यादें भी लोगों के साथ शेयर की थी ।
राजेश खन्‍ना का अंतिम समय
डिंपल कपाडि़या राजेश खन्‍ना के साथ उनके आखिरी समय तक रहीं । उनकी अंतिम यात्रा में अक्षय कुमार भी ससुर के शव के साथ ही दिखे । 
खबरों की मानें तो डिपंल और राजेश के बीच दरार की वजह दोनों का एक दूसरे से खुश ना होना था, डिंपल अपनी खुशियां बाहर तलाशने लगीं थीं और राजेश शराब में चूर रहने लगे थे ।
 इसी वजह से इनके बीच दूरियां रहीं । हालांकि आखिर के समय में ये दूरिया दूर हो गईं, डिंपल और राजेश की बाद की कुछ तस्‍वीरें फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं ।

No comments:

Post a Comment