शादीशुदा मिथुन एक्‍ट्रेस के प्‍यार में हो गए थे पागल, बीवी ने समझाया जब नहीं माने तो किया ये काम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, March 8, 2021

शादीशुदा मिथुन एक्‍ट्रेस के प्‍यार में हो गए थे पागल, बीवी ने समझाया जब नहीं माने तो किया ये काम

 

शादीशुदा मिथुन एक्‍ट्रेस के प्‍यार में हो गए थे पागल, बीवी ने समझाया जब नहीं माने तो किया ये काम

पश्चिम बंगाल में चुनावी हलचल के बीच बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हो गए । मिथुन ने पीएम मोदी के मंच से बीजेपी का दामन थामा, उन्‍होंने पश्चिम बंगाल में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प. बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली । बीजेपी को उममीद है कि मिथुन का दल में होना बड़े फायदे का सौदा साबित होगा ।

पार्टी के लिए प्रचार करेंगे मिथुन
बीजेपी सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि मिथुन चुनाव नहीं mithun-21लड़ेंगे, वो पार्टी के लिए प्रचार करेंगे । मिथुन पिछले 4 दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, वो अब भी फिल्‍मों में काम करते हैं । 70 साल के हो चुके मिथुन के कुछ प्रोजेक्‍ट आने वाले दिनों mithun 1में रिलीज होंगे । मिथुन, अपने समय के सुरपस्‍टार हुआ करते थे, एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्‍में उन्‍होंने दी हैं, वो डांस में भी माहिर थे । लेकिन मिथुन प्रोफेशनल लाइफ से ज्‍यादा पर्सनल फ्रंट पर चर्चा में रहे, खास तौर से शादीशुदा होते हुए उनका श्रीदेवी के करीब होना ।

कई एक्‍ट्रेसेज के साथ जुड़ा नाम
आपको बता दें मिथुन का नाम उनकी कई को स्‍टार्स के साथ जुड़ा लेकिन श्रीदेवी के साथ उनके अफेयर की चर्चा सबसे ज्यादा रही। दरअसल 1984 में आई फिल्म ‘जाग उठा इंसान’ में मिथुन-श्रीदेवी ने पहली पहली बार स्क्रीन शेयर की थी । इसके बाद इन दोनों को लेकर कई खबरें बनने लगीं । मिथुन ने एक इंटरव्यू में खुद कबूल किया था कि उन्होंने श्रीदेवी से गुपचुप शादी की थी। लेकिन खास बात ये कि मिथुन सिंगल नहीं शादीशुदा थे ।

पत्‍नी ने बहुत समझाया
मिथुन की पत्‍नी योगिता बाली को ये खबर थी कि वो श्रीदेवी के साथ रिश्‍ते में हैं । उस समय एक न्यूजपेपर ने तो दोनों की शादी का सर्टिफिकेट तक छाप दिया था। योगिता ने पति को कई बार समझाया लेकिन वे श्रीदेवी का हाथ छोड़ने तैयार नहीं हुए । जिसके बाद योगिता ने मिथुन को धमकी दी कि अगर उन्होंने श्रीदेवी से रिश्ता रखा तो वे सुसाइड कर लेंगी । इसके बाद ही मिथुन समझे और वो श्रीदेवी को छोड़कर अपने परिवार के पास लौट आए।

नक्‍सली थे मिथुन, लेकिन फिर सब कुछ बदल गया …
बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि मिथुन फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले एक कट्टर नक्सली थे । लेकिन एक हादसे में उनके भाई की मौत के बाद mithunमिथुन ने खुद को नक्‍सलियों से अलग कर लिया, और वो परिवार में लौट आए । फिर उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने की सोची । 1976 में आई फिल्म ‘मृगया’ से मिथुन ने डेब्‍यू किया, पहली ही फिल्म में दमदार अभिनय के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला । इसके बाद उन्‍होंने कई फिल्‍मों में अपने शानदार अभिनय से सबको अपना फैन बना लिया । मिथुन को अग्निपथ (1990), बंगाली फिल्म तहादर कथा (1992) और स्वामी विवेकानंद (1998) के लिए भी नेशनल अवॉर्ड मिला है। वो अब तक 350 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

No comments:

Post a Comment