सहेली के पति से की शादी, इस एक्ट्रेस ने तबाह की थी दोस्‍त की मैरिड लाइफ, शादी से पहले प्रेग्‍नेंट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, March 5, 2021

सहेली के पति से की शादी, इस एक्ट्रेस ने तबाह की थी दोस्‍त की मैरिड लाइफ, शादी से पहले प्रेग्‍नेंट

 

सहेली के पति से की शादी, इस एक्ट्रेस ने तबाह की थी दोस्‍त की मैरिड लाइफ, शादी से पहले प्रेग्‍नेंट

करीना कपूर खान की बीएफएफ अमृता अरोड़ा की शादी को 12 साल पूरे हो गए है। अमृता 43 साल की हैं और मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन हैं । उन्होंने 2009 में मुंबई के बिजनेसमैन शकील लदाक के साथ शादी की थी । अमृता ने अपनी वेडिंग एनीवर्सरी पर एक तस्‍वीर शेयर की है और खूबसूरत कैप्‍शन से अपने पति को इसके लिए विश किया है । उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- हैप्पी 12 माय बेबी डैडी, लवर, बेस्ट फ्रेंड, सिक्योरिटी ब्लैंकी, हसबैंड, हैंडसम होमी … मैं और तुम और तुम और मैं..। इसके साथ ही उन्‍होंने दिल के इमोजी भी पोस्ट किए है।

2002 में किया था फिल्‍मों में डेब्‍यू
मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता ने बतौर मॉडल, टीवी प्रेजेंटर और वीजे काम किया है, उन्‍होंने 2002 में फिल्म कितने दूर कितने पास से डेब्यू किया। अमृता ने कुल 21 फिल्मों में काम किया है । कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन पर आने के बावजूद वो बॉलीवुड में खुद को जमा नहीं पाई, जिसके चलते उन्‍होंने फिल्मों से दूरी बना ली। इसके बाद अमृता चर्चा में आईं अपनी शादी की वजह से, हैरानी की बात ये कि उन्‍होंने अपने बेस्ट फ्रेंड के पति से शादी की है ।

तलाक लेकर अमृता को बनाया पत्‍नी
जब अमृता की मुलाकात शकील से पहली बार हुई तो वह शादीशुदा थे । उनकी पहली पत्नी का नाम निशा राणा है । अमृता और शकील में पहले दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई । एक ऐसा वक्त भी आया जब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया । शकील ने पत्नी निशा को तलाक देकर अमृता से शादी कर ली। तब मीडिया में यह बात तेजी से फैली कि अमृता शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी, जिसके चलते कपल ने 2 रीति-रिवाजों से शादी की थी। उनकी क्रिश्चियन वेडिंग के साथ निकाह भी पढ़ा गया ।

शकील की पत्‍नी का आरोप
जब निशा का शकील से तलाक हुआ तो उन्होंने अमृता पर खूब आरोप लगाए, उन्‍होंने कहा कि उनकी शादीशुदा जिंदगी अमृता ने बर्बाद कर दी और वो पति-पत्नी के बीच आईं। निशा ने उस दौरान इंटरव्यूज में सरेआम अमृता पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनके पति को चुरा लिया । पहले वह उनके कपड़े और दूसरी चीजें इस्तेमाल करती थीं, फिर उनका पति भी चुरा लिया। साल 2008 में अमृता जब एलए में फिल्म कमबख्त इश्क की शूटिंग कर रही थी तब शकील उनसे मिलने वहां पहुंचे थे । उस वक्त निशा ने आरोप लगाया था कि शकील तलाक के बाद उन्हें गुजारा भत्ता नहीं देते, लेकिन अमृता को महंगे तोहफे खरीदकर दे रहे हैं। बेस्ट फ्रेंड की शादी में पहुंची करीना कपूर ने भी जमकर मस्ती की थी, वहीं मलाइका अरोड़ भी अपनी बहन की शादी में बेहद खूबसूरत नजर आई थी।

No comments:

Post a Comment