राकेश टिकैत से छात्रा ने मंच से पूछे सवाल, जवाब नहीं दे पाये किसान नेता तो छीन लिया माइक! वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, March 7, 2021

राकेश टिकैत से छात्रा ने मंच से पूछे सवाल, जवाब नहीं दे पाये किसान नेता तो छीन लिया माइक! वीडियो


राकेश टिकैत से छात्रा ने मंच से पूछे सवाल, जवाब नहीं दे पाये किसान नेता तो छीन लिया माइक! वीडियो

 केन्द्र सरकार से कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन 101 दिनों से जारी है, भारतीय किसान यूनियर के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत आंदोलन को और तेज करने के लिये अलग-अलग राज्यों में जाकर किसानों को संबोधित कर रहे हैं, शनिवार को टिकैत ऐसी ही एक महापंचायत को संबोधित कर रहे थे, तभी एक छात्रा ने मंच से उनसे कुछ सवाल पूछे।

महापंचायत को संबोधित कर रहे थे
हरियाणा के झज्जर जिले के ढांसा बॉर्डर पर टिकैत एक महापंचायत को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान एक छात्रा मंच पर आ गई, rakesh tikaitइसने किसान नेता से कई सवाल पूछे, राकेश टिकैत के पास छात्रा के इन सवालों का जवाब नहीं था। जिसके कुछ देर बाद छात्रा से वापस माइक छीन लिया गया, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सवाल पूछना चाहती हूं
वीडियो में दिख रहा है, छात्रा ने मंच से कहा, मैं राकेश टिकैत जी से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं, जो जवाब मिले, वो मसले का समाधान मिले, वो ये मिले कि देश का युवा भी परेशान ना हो और किसान भी परेशान ना हो। छात्रा ने कहा आपने कहा 4-5 रोटियां बनाकर लाएं, जिससे मिलाप रहे, और ऐसे में अपना धरना भी जारी रहेगा, ये बहुत अच्छी बात है आपकी। छात्रा ने कहा आप मुझे एक समाधान ये बताए, आप सरकार के खिलाफ बैठे रहेंगे, धरना जारी रहेगा, जब तक सरकार नहीं मानेगी, तब तक हम अड़े रहेंगे, 1 फीसदी समान लिया, कि सरकार भी नहीं अड़ी और आप भी ना अड़े, लेकिन इस चीज का अंत कहां पर होगा, इससे हमारे समाज पर, हमारे मेल मिलाप के ऊपर… जैसे कि 26 जनवरी की घटना हो गई, जिसमें आप लोगों का हाथ था या नहीं था, ये हम लोग नहीं जानते।

माइक छीन लिया
इस पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा वो हमारा आदमी नहीं था, इस पर छात्रा ने कहा मैं कहां कह रही हूं, कि वो आपका आदमी था, rakesh tikait (2)इसके बाद छात्रा का माइक छीन लिया गया, इस पर लड़की कहती है, आप लोग तो गलत कर रहे हो ना देश का युवा तो सवाल पूछेगा ही।

No comments:

Post a Comment