फिल्म डायरेक्टर के घर पहुंचे सनी देओल-डिंपल कपाड़ियां, कभी वीडियो से मची थी खलबली!

 

फिल्म डायरेक्टर के घर पहुंचे सनी देओल-डिंपल कपाड़ियां, कभी वीडियो से मची थी खलबली!

फिल्म इंडस्ट्री में रिश्तों का बनना और बिगड़ना बेहद आम बात है, कई बार दो को-स्टार जितनी तेजी से पास आते हैं, उनके बीच के रिश्ते में खटास भी उतनी ही जल्दी आ जाती है, सनी देओल और डिंपल कपाड़िया कभी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं, एक समय पर दोनों की प्रेम कहानी फिल्म इंडस्ट्री का सबसे जबरदस्त गॉसिप हुआ करता था, डिंपल और सनी देओल के रिलेशनशिप के चर्चे आज भी अकसर होते रहते हैं।

वीडियो वायरल
करीब चार साल पहले 2017 में सनी और डिंपल का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें डिंपल और सनी एयरपोर्ट कॉम्प्लेक्स में एक-दूसरे के हाथ पकड़े बैठकर बात करते नजर आये थे। अब एक बार फिर सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एक ही समय पर एक ही जगह स्पॉट किये गये हैं।

राजकुमार संतोषी के घर पहुंचे
सनी देओल और डिंपल कपाड़िया दोनों फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी के घर पहुंचे थे, जहां से इनकी तस्वीरें भी सामने आई है, हालांकि इन तस्वीरों में दोनों साथ नजर नहीं आ रहे हैं, बल्कि अलग-अलग दिखाई दे रहे हैं, लेकिन एक फ्रेम में दोनों के आने की वजह से नई चर्चा शुरु हो गई है।

चर्चा का विषय
दोनों का एक ही समय पर एक ही जगह पर होना लोगों के लिये फिर चर्चा का विषय बन गया है, इस दौरान जहां डिंपल कपाड़िया व्हाइट आउटफिट में नजर आई, तो वहीं सनी देओल ब्लैक टीशर्ट और खाकी पैंट तथा खाकी मास्क में नजर आये।

0/Post a Comment/Comments