‘मुझे कमरे में बुलाकर कहा, फिल्म में हीरोइन बनना है तो प्रोड्यूसर के साथ सो जाओ’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, March 24, 2021

‘मुझे कमरे में बुलाकर कहा, फिल्म में हीरोइन बनना है तो प्रोड्यूसर के साथ सो जाओ’

 

‘मुझे कमरे में बुलाकर कहा, फिल्म में हीरोइन बनना है तो प्रोड्यूसर के साथ सो जाओ’

टीवी सीरियल में एक्टिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अंकिता लोखंडे अब फिल्मों में भी अपनी पहचान बना रही हैं । एक्‍ट्रेस अकसर ही चर्चा में रहती हैं, सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इंटरेक्‍ट करती रहती हैं । अंकिता ने हाल ही में अपने स्‍ट्रगल के दिनों के उस सच से लोगों को रूबरू कराया जिसके बारे में जानकर सब हैरान हो गए हैं । अंकिता ने बताया कि वो कैसे कास्टिंग काउच का शिकार हो गईं थीं । एक प्रोड्यूसर ने उन्‍हें साथ सोने को कहा था ।

प्रोड्यूसर के साथ सोने को कहा …
अंकिता लोखंडे आज के समय में एक्टिंग की दुनिया का जाना पहचाना चेहरा हैं । लेकिन एक वो दौर भी था जब उन्‍हें भी इस दुनिया के काले चेहरे से रूबरू होना पड़ा था, कई असहज कर देने वाले सवालों का भी सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं, उनको फिल्म में हीरोइन बनने के लिए प्रोड्यूसर के साथ सोने तक के लिए कहा गया । अंकिता ने एक इंटरव्यू में खुद ये सब बातें कही हैं ।

करियर के शुरुआती दौर में हुए कड़वे अनुभव
अंकिता लोखंडे ने हाल ही में बॉलीवुड बबल को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उनसे सवाल किया गया था कि क्या उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी चीजों का सामना किया। जवाब में अंकिता ने कहा कि हां उनके साथ ये हुआ है। अंकिता ने इस इंटरव्‍यू में बताया कि 15-16 साल पहले जब करियर शुरू ही कर रही थीं तो उनसे कहा गया था कि अगर वो फिल्म प्रोड्यूसर के साथ सोती हैं तो उनको काम मिलेगा। ये साउथ की फिल्म के लिए कहा गया था।

अंकिता ने किया साफ इनकार
अंकिता ने कहा कि मैं तब काफी छोटी थी, 19-20 साल की उम्र रही होगी। एक्टिंग में करियर बनाने की कोशिश कर रही थी तो मुझे साउथ से फिल्म के लिए ऑफर आया। जब मैं इसके ऑडिशन के लिए पहुंची तो एक शख्स मुझे कमरे में बुलाकर ले गया और पूछा कि क्या मैं काम पाने के लिए कुछ समझौता कर लूंगी? मैंने पूछा कि किस तरह का समझौता करना होगा? इस पर उन्होंने पहले कहा कि रात में मुझे पार्टियां वगैरह करना। फिर उसने कहा कि आपको प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा, तभी काम मिलेगा। इस पर अंकिता ने उससे कहा तो आप एक्टिंग के लिए क्यों बुला रहे हैं, साफ यही कहिए कि प्रोड्यूसर के साथ सोने के लिए लड़की चाहिए। अंकिता ने बताया कि इसके बाद वो तेजी से कमरे से निकल गईं। आपको बता दें, अंकिता ने जी टीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता से अपनी मजबूत पहचान बनाई है । अब वो कई फिल्‍मों में भी काम कर रही हैं ।

No comments:

Post a Comment