ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी के दिन सलमान खान ने कह दी थी ये बड़ी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, March 18, 2021

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी के दिन सलमान खान ने कह दी थी ये बड़ी बात

 


एक दौर था जब सलमान खान (Salman Khan) और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के प्यार के चर्चे हर किसी की जुबान पर होते थे। हर जगह उनको एक साथ देखा जाता था। 90 के दशक में दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था, लेकिन 2000 आते आते दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। खबर आई थी कि साल 2002 तक तो दोनो सेलिब्रिटीज़ ने एक दूसरे से बात करना तो दूर देखना तक बंद कर दिया। दोनों के रिश्ते में आई दरार के कारण में सलमान खान को मुख्य बताया गया था। बताया गया था कि सलमान(Salman Khan)  अपने फैसले ऐश्वर्या पर थोपने लगे थे, जिसके कारण ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने उनसे दूर होने का फैसला ले डाला और अपने जीवन में आगे बढ़ गई।

सलमान से आगे बढ़ वैवाहिक जीवन में रखा कदम

ऐश्वर्या सलमान के डॉमिनेटिंग नेचर से परेशान हो गई थी, जिसके कारण उन्होंने सलमान से जल्द से जल्द पीछा छुड़ाना ही उचित समझा। सलमान के बाद ऐश्वर्या की लाइफ में दस्तक दी विवेक ओबेरॉय ने। दोनों के बीच काफी दिन तक रिश्ता रहा, लेकिन यहां भी ऐश्वर्या औऱ विवेक के लक ने साथ ना दिया और दोनों अलग हो गए।

इसके बाद ऐश्वर्या की जिंदगी ने अहम मोड़ लिया और उनकी लाइफ में दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने एंट्री ली। दोनों के बीच प्यार हुआ और साल 20 अप्रैल 2020 को दोनों ने घरवालों की रजामंदी से शादी कर ली।

अभि-ऐश की शादी को लेकर जब एक इंटरव्यू में सलमान से सवाल किया गया तो सलमान ने इसका बड़े बेबाक तरीके से रिएक्शन दिया।

सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन

ऐश की शादी के सवाल पर सलमान ने बेबाक तरीके से जवाब देते हुए कहा कि मुझे ख़ुशी है कि ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी की है। सलमान ने अभिषेक की तारीफ भी की और कहा कि अभिषेक एक अच्छे व्यक्ति हैं और अच्छे परिवार से जुड़े हुए हैं। वहीं अगर सलमान की शादी की बात करें , तो इस सवाल का जवाब सभी लोग जानना चाहते है कि आखिर वो कौन होगी जिससे सलमान खान शादी करंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सलमान खान शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ में कैमियो रोल में भी नज़र आ सकते है।

No comments:

Post a Comment