शादीशुदा मर्दों के प्‍यार में मत पड़ना…जब खुद नीना गुप्‍ता ने दी थी कुंवारी लड़कियों को ये सीख - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, March 19, 2021

शादीशुदा मर्दों के प्‍यार में मत पड़ना…जब खुद नीना गुप्‍ता ने दी थी कुंवारी लड़कियों को ये सीख

 

शादीशुदा मर्दों के प्‍यार में मत पड़ना…जब खुद नीना गुप्‍ता ने दी थी कुंवारी लड़कियों को ये सीख

नीना गुप्ता बॉलीवुड की उन बिंदास एक्‍ट्रेस में से एक हैं जिन्‍होंने अपने दम पर अपनी जिंदगी बनाई है । उनकी लाइफ स्‍टोरी किसी फिल्‍मी कहानी से कम नहीं है । ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में काम करना, फिर मशहूर शादीशुदा विदेशी क्रिकेटर के प्‍यार में पड़ा, बिना शादी के मां बनना और इसके बाद खुद को और बच्‍चे दोनों को अकेले संभालना । नीना गुप्‍ता ने 50 की उम्र में आकर शादी की है, उनकी जिंदगी वाकई उतार-चढ़ाव से भरी रही है । कुछ महीनों पहले नीना ने एक वीडियो शेयर कर कुंवारी लड़कियों को सलाह दी थी । एक बहुत ही खास सलाह, जानें ।

ऐसे बढ़ाते हैं करीबी
नीना गुप्ता ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें उन्‍होंने बताया कि क्यों लड़कियों को शादीशुदा मर्द के प्यार में पड़ने से बचना चाहिए। एक्‍ट्रेस ने बताया कि मैरिड पर्सन जब किसी महिला से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश करता है, तो वह बताता है कि उसकी पत्नी से बनती नहीं है। जब उससे पूछा जाता है कि वह तलाक क्यों नहीं ले लेते, तो वे बोलते हैं कि ‘ये सब इतना आसान नहीं है’ या फिर ‘बच्चों’ को बीच में ले आते हैं।

धीरे-धीरे बढ़ने लगती हैं उम्मीदें
नीना आगे कहती हैं, पुरुष दूसरी महिला से करीबी बढ़ाना जारी रखते हैं। पहले तो शादी की कोई बात नहीं होती है, लेकिन उस फीमेल की भी धीरे-धीरे उम्मीदें बढ़ती जाती हैं। वे साथ में ज्यादा टाइम स्पेंड करने, फिर हॉलिडे पर जाने और फिर नाइट स्पेंड करने का दबाव बनाने लगेगी और ये सब पुरुष को परेशान करने लगेगा। एक पॉइंट पर आकर महिला के दिल में शादी का ख्याल आएगा और वह अपनी राय सामने रखेगी।

मैंने सब भुगता है, इसीलिए …
शादीशुदा पुरुष इसके लिए फिर बहाने बनाएगा कि ‘प्रॉपर्टी, बैंक ये सबके कारण तलाक इतना आसान नहीं है’। इसके बाद वह प्रेशर के कारण परेशान होगा और आपको अपनी जिंदगी से दफा होने को कह देगा। नीना ने सलाह दी कि वह खुद इस सबसे गुजर चुकी हैं, इसलिए वह यही सलाह देती हैं कि कभी भी किसी भी स्थिति में शादीशुदा मर्द के साथ रिलेशनशिप में नहीं आना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह ये सलाह इसलिए दे रही हैं, ताकि और किसी को उनके जैसे भुगतना न पड़ जाए।

नीना गुप्‍ता ने दी सीख
नीना ने बताया कि ज्यादातर शादीशुदा मर्द प्यार नहीं बल्कि लस्ट के कारण शादी के बाहर दूसरी महिला से चक्कर चलाते हैं। कई इस बात को छिपाते हैं कि वे शादीशुदा हैं और कुछ अपनी मैरिड लाइफ को बुरा बताते हैं । लेकिन दोनों ही मामलों में भुगतना महिलाओं को ही पड़ता है। नीना गुप्ता इस मामले में बोल्‍ड रहीं, उन्‍होंने हिम्मत से काम लिया । नीना ने 12 साल पहले 2008 में विवेक मेहरा नाम के चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे शख्स से गुपचुप शादी कर ली, विवेक और नीना का रोमांस करीब 6 साल चला, फिर दोनों ने शादी की, हालांकि विवेक पहले से शादीशुदा थे, पत्नी से तलाक लेने के बाद उन्होने नीना से शादी की।

No comments:

Post a Comment