बहुत ग्‍लैमरस हैं ईशान किशन की गर्लफ्रेंड, कई ब्‍यूटी पेजेंट में जीता खिताब, जमकर हो रही चर्चा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, March 16, 2021

बहुत ग्‍लैमरस हैं ईशान किशन की गर्लफ्रेंड, कई ब्‍यूटी पेजेंट में जीता खिताब, जमकर हो रही चर्चा

 

बहुत ग्‍लैमरस हैं ईशान किशन की गर्लफ्रेंड, कई ब्‍यूटी पेजेंट में जीता खिताब, जमकर हो रही चर्चा

क्रिकेटर्स खेल के मैदान में जितना अपने प्रदर्शन से चर्चा में रहते हैं उतना ही उनकी निजी जिंदगी को लेकर फैंस जानना चाहते हैं । क्रिकेट के मैदान पर अपने पहले ही मैच में तूफानी पारी खेलने वाले ईशान किशन भी जमकर चर्चा में हैं । जी हां, इंग्‍लैंड के खिलाफ अपने डेब्‍यू मैच में ही तूफानी बल्‍लेबाजी से भारत को जीत दिलाने वाले ईशान किशन का नाम काफी समय से एक बोल्‍ड और ग्‍लैमरस मॉडल अदिति हुंडिया से जोड़ा जा रहा है । कौन हैं ये आगे जानें ।

सोशल मीडिया पर करती हैं तारीफें
इंग्‍लैंड जैसी मजबूत टीम के सामने ईशान ने अर्धशतक लगाकर टीम इंडिया को दूसरे टी20 मैच में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई । ईशान किशन अपने खेल के लिए जितना चर्चा में है उतना ही वो अपनी कथत गर्लफ्रेंड मॉडल अदिति हुंडिया के लिए भी चर्चा में हैं । दरअसल अदिति सोशल मीडिया पर अक्‍सर ईशान किशन की तारीफ करती हुई नजर आती हैं ।

अदिति ने दी बधाई
इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से डेब्‍यू करने वाले ईशान को अदिति ने खास अंदाज में भी बधाई दी थी, उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मुबारक हो मेरे क्‍यूटी । ऐसे प्‍यार भरे कैप्‍शन के बाद सबको यहीं लग रहा है कि ईशान और अदिति दोस्‍त से कुछ ज्‍यादा है ।

24 साल की हैं अदिति
15 जनवरी 1997 को राजस्‍थान के जयपुर के जन्‍मीं अदिति 2019 में आईपीएल फाइनल के दौरान चर्चा में आई थीं, जब मुंबई ने चेन्‍नई को हराकर खिताब जीता था । इसके बाद से ही ईशान का नाम अदिति से जुड़ने लगा । बात करें उनके करियर की तो अदिति ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 2016 में एलिट मिस राजस्‍थान से की थी । वो इसमें रनर अप रहीं थीं । इसके बाद उन्‍होंने फेमिना मिस इंडिया राजस्‍थान का खिताब भी अपने नाम किया, फेमिना मिस इंडिया 2017 में वो टॉप 15 में रही । अदिति ने 2018 में मिस सुपरनेचुरल का खिताब जीता, इसके बाद उन्‍हें मिस यूनिवर्स 2018 पेजेंट में हिस्‍सा लेने का मौका मिला ।

No comments:

Post a Comment